बांदा : केन नदी में छलांग लगाने वाले युवक की तीसरे दिन लाश बरामद, हत्या का आरोप

जिले के मटौंध थाना क्षेत्र में स्थित केन नदी में 3 दिन पहले छलांग लगाने वाले युवक की तीसरे दिन कनवारा गांव के समीप केन नदी..

बांदा : केन नदी में छलांग लगाने वाले युवक की तीसरे दिन लाश बरामद, हत्या का आरोप

बांदा, 

जिले के मटौंध थाना क्षेत्र में स्थित केन नदी में 3 दिन पहले छलांग लगाने वाले युवक की तीसरे दिन कनवारा गांव के समीप केन नदी से लाश बरामद की गई। पुलिस पिछले 2 दिनों से लगातार गोताखोरों की मदद से युवक की लाश खोज रही थी। बताते चलें कि जनपद के मटौंध थाना क्षेत्र में सोमवार को दोपहर में एक युवक ने केन नदी में छलांग लगाई थी तभी वहां मौजूद गोताखोरों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन वह नदी की तेज धारा में बह गया और भी डूब गया।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को खोजने की कोशिश की लेकिन शव नहीं मिला और यह भी नहीं पता चल पाया था कि नदी में कूदने वाला कौन व्यक्ति है। इस बीच मंगलवार को कैलाश पुरी निवासी संतोष सोनी ने नदी किनारे मिली चप्पल से पहचान की और बताया कि यह उनके भतीजे जीतू (24) की चप्पलें हैं। संतोष ने यह भी बताया कि 2 दिन पहले भतीजे का पड़ोस के लोगों से विवाद हुआ था। मामला पुलिस तक पहुंचा था। पुलिस ने दोनों पक्षों से समझौता करा दिया था। इसके बाद भी पड़ोसियों ने देख लेने की धमकी दी थी। सोमवार को दोपहर बाद जीतू गायब हो गया और इसके बाद उसका फोन भी स्विच ऑफ हो गया। हम लोग कल शाम से उसको ढूंढ रहे हैं लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल रहा था।

यह भी पढ़ें - बुन्देली किसान हिमांचल वासियों को सिखायेंगे जैविक खेती के गुर

आज जब जानकारी मिली की नदी में कोई युवक कूद गया है। इसके आधार पर यहां पहुंचा तो उसकी चप्पल मिली। जिससे निश्चित है कि उनके भतीजे के साथ कोई अनहोनी हुई है। भतीजे की हत्या की आशंका भी व्यक्त की है। इधर लाश बरामद होने के बाद मृतक के पिता श्यामलाल ने आरोप लगाया कि उसके बेटे की हत्या की गई है। पिता के मुताबिक पड़ोसियों की झगड़े के दौरान बेटे को जान से मारने की धमकी दी थी और लाश बरामद होने के बाद उसकी जीभ बाहर निकली हुई है और आंखें भी बाहर निकली हुई। जिससे स्पष्ट है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई और उसके बाद उसे नदी में फेंक दिया गया।

इस बारे में क्षेत्राधिकारी नगर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि 1 अगस्त को शहर के कैलाशपुरी निवासी एक युवक ने दोपहर में केन नदी के पुल से नदी में छलांग लगा दी थी। जिसकी लाश खोजने के लिए पुलिस गोताखोरों की मदद ले रही थी। लेकिन 2 दिन बाद भी लाश बरामद नहीं हुई‌। आज बुधवार को जेल रोड पुलिस चौकी के द्वारा सूचना दी गई कि युवक की लाश कनवारा में नदी में उतराती हुई मिली है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि परिवार द्वारा पड़ोसियों से झगड़े के बाद आत्महत्या के मामले की अभी तक जानकारी नहीं हुई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - बाँदा केन नदी में छलांग लगाने वाले युवक की हुई पहचान, 24 घंटे बाद भी नहीं मिली लाश

यह भी पढ़ें - शिवभक्त कावड़ियों का पैर पखार कर बाँदा नगर पालिका अध्यक्ष ने किया स्वागत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2