लखनऊ से आए युवक का कानपुर के होटल में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

जनपद के हरबंश मोहाल थानाक्षेत्र स्थित होटल के कमरे में मंगलवार की रात युवक का शव मिलने से हड़कम्प मच गया..

लखनऊ से आए युवक का कानपुर के होटल में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस
कानपूर पुलिस

कानपुर,

जनपद के हरबंश मोहाल थानाक्षेत्र स्थित होटल के कमरे में मंगलवार की रात युवक का शव मिलने से हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान लखनऊ से आए युवक के रुप में की है। मौत का कारण स्पष्ट न होने पर पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ साक्ष्य जुटाते हुए कार्रवाई में जुट गई है।

यह भी पढ़ें - धर्मांतरण मामले में ईडी के बाद आयकर विभाग भी जांच में सक्रिय

हरबंश मोहाल थाना क्षेत्र में आज उस वक्त हड़कम्प मच गया जब होटल बनारस के कमरा नम्बर 112 में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में देखा गया। कमरे में शव मिलने से होटल स्टॉफ के होश उड़ गए। होटल कर्मचारियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक की पहचान अमित सिंह के रूप में की है। मृतक लखनऊ के सीतापुर रोड का रहने वाला था। 

डीसीपी पूर्वी अनूप सिंह ने बताया कि युवक का होटल के कमरे में शव मिला है। मृतक लखनऊ का रहने वाला था। उसे आज होटल से जाना था। काफी देर तक कमरे से बाहर न आने पर कर्मियों ने दूसरी चॉबी से दरवाजा खोला तो अंदर शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ जांच की। मौके से एक ​कीटनाशक पदार्थ का पैकेट मिला है और मुहं से झॉग भी निकल रहा है। इससे सम्भत: सुसाइड का मामला लग रहा है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए जांच कर कार्रवाई की जा रही है। 

यह भी पढ़ें - बांदा : प्रेम प्रसंग में बिहार के युवक की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0