बाँदा : रिक्शा चालक की सिर कुचल कर नृशंस हत्या, मचा हडकम्प

जनपद में अतर्रा नगर के मूसानगर में बीती रात एक अधेड़ रिक्शा चालक की अज्ञात हत्यारों ने पत्थर से सिर कुचल कर हत्या कर दी..

बाँदा : रिक्शा चालक की सिर कुचल कर नृशंस हत्या, मचा हडकम्प
बाँदा पुलिस (Banda Police)

जनपद में अतर्रा नगर के मूसानगर में बीती रात एक अधेड़ रिक्शा चालक की अज्ञात हत्यारों ने पत्थर से सिर कुचल कर हत्या कर दी। सूचना पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने जांच पड़ताल किया और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर विच्छेदन के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : मां गई थी मंदिर, घर में नाबालिग बेटे ने लगाई फांसी

उक्त जानकारी देते हुए सर्किल के क्षेत्राधिकारी आनंद कुमार पांडे ने बताया कि सुबह गुरुवार को थाना पुलिस को एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़े होने की जानकारी कुछ लोगों द्वारा दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंचे स्वयं तथा साथ में थानाध्यक्ष वीर प्रताप सिंह चौहान ने मौके का मुआयना किया और वहां उपस्थित लोगों के बीच पहचान कराई।

तब पता चला कि यह मूसानगर निवासी रामखेलावन (50) पुत्र बसंता है। जो किराए का रिक्शा लेकर चलाता था और मूसा नगर स्थित अपने झोपड़ी नुमा मकान में रहता था। मृतक के दो पुत्र हैं जिसमें एक सूरत तथा दूसरा झांसी में रहकर मजदूरी करता हैं। पत्नी की कुछ वर्ष पूर्व मृत्यु हो गई थी। पुलिस ने शव का पंचनामा भर विच्छेदन के लिए भेजा है और चौकीदार केदार की दी गई तहरीर के आधार पर अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें - भाजपा की पूर्व सभासद के लापता बेटे का शव केन नदी से बरामद

यह भी पढ़ें - ग़दर फिल्म के बाद फिर साथ नजर आएगी सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी, कल होगा बड़ा अनाउंसमेन्ट

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1