पालतू कुत्ते ने युवक के प्राइवेट पार्ट में काटा, घटना के वक्त मुकदर्शक बना रहा कुत्ता पालक

राजधानी लखनऊ में शनिवार को कुत्ता काटने का मामला प्रकाश में आया है। पालतू कुत्ते ने एक युवक के प्राइवेट पार्ट में काट लिया..

पालतू कुत्ते ने युवक के प्राइवेट पार्ट में काटा, घटना के वक्त मुकदर्शक बना रहा कुत्ता पालक

  • घटना के वक्त मुकदर्शक बना रहा कुत्ता पालक

राजधानी लखनऊ में शनिवार को कुत्ता काटने का मामला प्रकाश में आया है। पालतू कुत्ते ने एक युवक के प्राइवेट पार्ट में काट लिया। अधिक खून बहने की वजह से उसे केजीएमयू में भर्ती कराना पड़ा। डिस्चार्ज के बाद पीड़ित ने कृष्णानगर थाने में कुत्ता पालक के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें - उप्र के एक लाख से अधिक सरकारी स्कूलों में पहुंचा नल से शुद्ध पानी

पीड़ित संकल्प निगम ने बताया कि वह प्रेमनगर का निवासी है और बीती 03 सितम्बर की रात्रि में जागरण देखकर अपने घर लौट रहा था। घर के पास पहुंचे ही थे कि एक पालतू कुत्ते ने उन पर हमला कर दिया। उन्होंने कुत्ते से खुद को बचाने का प्रयास किया, लेकिन खुंखार कुत्ते ने उनके पाइवेट पार्ट में काट लिया। आरोप है कि कुत्ता उसे नोंचता रहा और उसका पालक शंकर ने उसे नहीं बचाया।

अधिक खून बहने पर वो किसी तरह लोकबंधु अस्पताल पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे केजीएमयू रेफर कर दिया। यहां पर वो दो दिन तक भर्ती भी रहा। अब वो ठीक महसूस कर रहा है तो उसने कुत्ता पालक के खिलाफ थाने में अपनी शिकायत दर्ज करायी है। कृष्णा नगर थाना प्रभारी आलोक कुमार राय का कहना है कि इस मामले में पीड़ित की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर उचित कार्रवाई अमल में लायी जा रही है।

यह भी पढ़ें - मुंबई एयरपोर्ट की तरह दिखेगा कानपुर रेलवे स्‍टेशन, नवंबर से काम शुरू हो जाएगा

यह भी पढ़ें - चलती कार में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
1