बांदा : सर्राफा की दुकान में दिनदहाड़े घुसकर फायरिंग करने वाला दुर्दांत अपराधी निकला

चित्रकूट धाम मंडल मुख्यालय बांदा के पॉश इलाके इंदिरा नगर में एक सर्राफा की दुकान में घुसकर तमंचे की..

बांदा : सर्राफा की दुकान में दिनदहाड़े घुसकर फायरिंग करने वाला दुर्दांत अपराधी निकला

चित्रकूट धाम मंडल मुख्यालय बांदा के पॉश इलाके इंदिरा नगर में एक सर्राफा की दुकान में घुसकर तमंचे की नोक पर सर्राफा व्यवसायी को धमका कर फायरिंग करने वाले एक अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पकड़ा गया अभियुक्त दुर्दांत अपराधी है। जिसके खिलाफ लूटपाट सहित कई जघन्य अपराध के मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने मंगलवार को मीडिया को बताया कि 7 सितंबर को शाम लगभग 4.30 बजे बाइक में सवार तीन बदमाश इंदिरा नगर स्थित आदर्श आभूषण केंद्र पहुंचे और दुकान में घुसकर दुकानदार अनुराग सोनी पर तमंचा तान दिया।

यह भी पढ़ें - बांदा : छात्राओं के प्रदर्शन के बाद कॉलेज की प्रिंसिपल ने जहरीला पदार्थ खाया, डीआईओएस पर उत्पीड़न का आरोप

दुकान में ही उनकी बेटी रोशनी भी मौजूद थी। दूसरे बदमाश ने उसे भी तमंचे के घेरे में लेने की कोशिश की लेकिन दोनों पिता-पुत्री ने बदमाशों का डट का विरोध किया। जिससे बदमाश लूटपाट करने में नाकाम रहे। इस दौरान एक बदमाश ने तमंचे से फायर भी किया जो मिस हो गया जिससे बदमाश आनन-फानन में बाइक से ही भाग निकलने में सफल हुए। इस घटना के बाद लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस की चार टीमें बनाई गई थी। सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान की गई।

मंगलवार को कोतवाली नगर और एसओजी की संयुक्त टीम ने केन नदी पुल पर अपने दो साथियों का इंतजार कर रहे अभियुक्त सिराज पुत्र अशफाक हुसैन निवासी आजाद नगर कालू कुआं कोतवाली नगर बांदा को अवैध तमंचा के साथ गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से लूट में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल भी बरामद की गई। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़ा गया अपराधी दुर्दांत है। जिसके खिलाफ कोतवाली बांदा, अतर्रा थाना और चित्रकूट जिले में 21 मुकदमे दर्ज हैं। इसके अलावा इसने आसपास के जनपदों में भी लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया है। जिसका रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। इस लूटपाट में शामिल इसके दो अन्य साथियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि सर्विलांस व सीसीटीवी फुटेज की मदद से पकड़े गए अभियुक्त की पहचान की गई है।

यह भी पढ़ें - महोबा : सीढ़ियों में देवी देवताओं की टाइल्स लगाने पर हिंदू संगठन भडके, डाक्टर समेत तीन पर मुकदमा

यह भी पढ़ें - झांसी रेलवे स्टेशन में 27 किलो चांदी के जेवरात सहित महोबा का युवक पकड़ा गया

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2