झांसी : थाने पहुंचा अपराधी बोला, मैं अपराधी हूं मुझे क्षमा करें

जिले में पुलिस की सख्ती के आगे अपराधी घुटने टेकते नजर आ रहे हैं। आज फिर एक जानलेवा हमले का आरोपित हाथों..

झांसी : थाने पहुंचा अपराधी बोला, मैं अपराधी हूं मुझे क्षमा करें

  • जानलेवा हमले में था चिरगांव थाने में वांछित

जिले में पुलिस की सख्ती के आगे अपराधी घुटने टेकते नजर आ रहे हैं। आज फिर एक जानलेवा हमले का आरोपित हाथों में तख्ती लेकर चिरगांव थाने जा पहुंचा। कहा मैं अपराधी हूं। मुझे क्षमा कर दें। इससे पहले भी एक आरोपित थाने में अपने आपको सरेंडर कर चुका है। अपराध एंव अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के दौरान अपराधियों के विरुद्ध लगातार की जा रही कार्यवाही के डर से दबाव में आकर थाना चिरगांव पर पंजीकृत जानलेवा हमला के अभियोग में वांछित अभियुक्त राहुल राजपूत ने आज तख्ती लेकर थाने में आत्मसमर्पण किया।

यह भी पढ़ें - बांदा : बालू खदान में एक और मौत, एक माह में तीसरी मौत से मचा हड़कंप

मंगलवार को प्रभारी निरीक्षक वेदप्रकाश पाण्डेय के नेतृत्व में थाने पर जन सुनवाई की जा रही थी। इसी दौरान एक व्यक्ति थाना चिरगांव परिसर में अपने दोनों हाथों में एक कागज पकड़े हुए जिस पर लिखा था कि “मैं अपराधी हूं, आगे कोई गलती नहीं करूंगा, मैं खुद को आत्मसमर्पण कर रहा हूं, कृपया मुझे माफ करें।

अपने किये की माफी मांगने लगा। पूछतांछ में बताया कि उसका नाम राहुल राजपूत पुत्र भानु प्रकाश निवासी ग्राम नन्द सिया थाना चिरगांव है। वह थाने पर पंजीकृत 120/22 धारा 323/307 व 122/22 धारा 41/411/41 के अभियोग में वांछित है। थाना चिरगांव पुलिस द्वारा वांछित को हिरासत में लेकर विधिक कार्यवाही करते हुए न्यायालय भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें - अगले महीने जून तक बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का तोहफा, 95 प्रतिशत काम पूरा

यह भी पढ़ें - ग्वालियर से प्रयागराज समर स्पेशल ट्रेन बुंदेलखंड के महोबा, बाँदा, चित्रकूट से होकर गुजरेगी

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
3
sad
2
wow
2