बांदा : चोरी करके भाग रहे चोर का पीछा करने वाले व्यापारी की हत्या करने वाला बदमाश पकड़ा गया

घर में घुसकर मोबाइल फोन चुरा कर भाग रहे चोर को नींद खुलने पर व्यापारी ने देख लिया और उसे पकड़ने के लिए पीछा करना शुरू किया..

बांदा : चोरी करके भाग रहे चोर का पीछा करने वाले व्यापारी की हत्या करने वाला बदमाश पकड़ा गया

घर में घुसकर मोबाइल फोन चुरा कर भाग रहे चोर को नींद खुलने पर व्यापारी ने देख लिया और उसे पकड़ने के लिए पीछा करना शुरू किया। लेकिन तब तक वह काफी दूर निकल गया था। जिसे पकड़ने के लिए व्यापारी ने अपनी बाइक से पीछा किया। बाद में उस बदमाश ने पीछा कर रहे व्यापारी युवक पर चाकू से हमला कर दिया। जिसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी के आठ मोबाइल बरामद किए हैं। 

घटना एक सप्ताह पहले बबेरू कोतवाली क्षेत्र के गायत्री नगर मोहल्ले में हुई थी। इस बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक श्री लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि घटना के बाद हत्या अभियुक्त को पकड़ने के लिए एसओजी और बबेरू पुलिस निरंतर जांच पड़ताल में लगी हुई थी। शनिवार को जानकारी मिली कि एक संदिग्ध व्यक्ति चोरी के कई मोबाइल फोन बेचने की फिराक में वन विभाग कार्यालय के पास खड़ा है। सूचना का संज्ञान लेते हुए पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर युवक को दबोच लिया। पकड़े गए युवक के बैग में 8 मोबाइल फोन बरामद हुए। इसके बारे में पूछताछ में उसने बताया कि यह सभी मोबाइल चोरी के हैं।

यह भी पढ़ें - बांदा में पिता पुत्री का रिश्ता शर्मसार, पिता ने शराब के नशे में बेटी को बनाया हवस का शिकार

जब पुलिस ने बबेरू कस्बे में 18 सितंबर को हुई घटना के संबंध में बरामद हुए मोबाइल की छानबीन की तो उसमें मृत व्यापारी के दोनों मोबाइल फोन बरामद हुए। इस पर अभियुक्त राज उर्फ राजेश आरख उर्फ राजू आरख निवासी परसौली थाना बबेरू जनपद बांदा से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने स्वीकार किया कि घटना वाले दिन चोरी करने के बाद भागते समय जितेंद्र गुप्ता ने मुझे देख लिया तथा पीछा करते हुए तिंदवारी रोड नगर के पास नहर के किनारे पकड़ लिया।

मैंने तभी उसे चाकू मारकर नहर के पास धकेल दिया और भाग् गया।  अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी है। इसके द्वारा पूर्व में जनपद में विभिन्न स्थानों में चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दिया गया है। जिसके संबंध में पंजीकृत मामलों में चोरी किए गए मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। बदमाश के कब्जे से आलाकत्ल चाकू भी बरामद किया गया है। इसे गिरफ्तार करने में प्रभारी निरीक्षक बबेरू पंकज कुमार और एसओजी प्रभारी राकेश कुमार तिवारी की अहम भूमिका रही।

यह भी पढ़ें - प्रधानाचार्य को बारहवीं के छात्र ने मारी गोली, वारदात के बाद छात्र फरार

यह भी पढ़ें - बाँदा : आईटीआई में इलेक्ट्रिशियन ट्रेड के प्रशिक्षार्थी युवक का शव मां की साड़ी से लटका मिला

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
2
wow
1