बाँदा : करंट ने ले ली, खेत में पानी लगा रहे युवा किसान की जान

खेत में पानी लगाते समय एक किसान करंट की चपेट में आ गया, जिसे ग्रामीण इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए..

बाँदा : करंट ने ले ली, खेत में पानी लगा रहे युवा किसान की जान
फाइल फोटो

खेत में पानी लगाते समय एक किसान करंट की चपेट में आ गया, जिसे ग्रामीण इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

घटना बबेरू कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भदहेदू में शनिवार को सवेरे हुई। इसी गांव का निवासी अंकित पटेल (21) सवेरे खेत में पानी लगाने के लिए ट्यूबेल पर गया। तभी उसने ट्यूब पर लगे बिजली पोल के सपोर्टर तार को पकड़ लिया और करंट की चपेट में आ गया।

यह भी पढ़ें - बांदा में चल रहा है धर्म परिवर्तन का खेल, एक हिंदू युवक का धर्म परिवर्तन कर निकाह कराया

घटना के समय उसकी मां खेत में घास काट रही थी। अपने पुत्र को करंट में झुलसता देखकर दौड़ कर पहुंची और डंडे से स्पोर्ट तार से उसे अलग किया और उसके बाद उसने शोर मचाया। जिससे आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने और उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया।

इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि अंकित पटेल के पिता की 4 साल पहले ही मौत हो चुकी है और अब अंकित पटेल ही परिवार का सहारा था। जो खेती करके परिवार का भरण पोषण करता था, इस घटना से परिवार में बज्रपात सा हो गया है।

यह भी पढ़ें - महात्मा गांधी की प्रतिमा टूटने से आक्रोशित कांग्रेसियों ने किया धरना प्रदर्शन

यह भी पढ़ें - अब 'एक्शन हीरो' के रूप में नजर आयेंगे आयुष्मान खुराना

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1