चित्रकूट में गुंता नदी के चेकडैम में डूबे युवक का शव 4 घंटे बाद मिला

रैपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत आगरहुंडा में उफनाती नदी में डूबे 19 वर्षीय युवक का शव 4 घंटे बाद मिला।, नदी का बहाव तेज होने के कारण..

चित्रकूट में गुंता नदी के चेकडैम में डूबे युवक का शव 4 घंटे बाद मिला

रैपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत आगरहुंडा में उफनाती नदी में डूबे 19 वर्षीय युवक का शव 4 घंटे बाद मिला।, नदी का बहाव तेज होने के कारण  डूबे युवक का शव ढूढने में कड़ी मशक्कत करनी पडी मामला चित्रकूट के रैपुरा थाना अंतर्गत आग रहुडा का है।  जहां अपने तीन दोस्तों के साथ नहाने गए 19 वर्षीय युवक का डैम में पैर फिसल जाने से गहरे पानी में गिर गया।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट में बड़ा हादसा - यमुना नदी में डूबा युवक, शव लापता

जिससे  अरुण पुत्र सुरेश गहरे पानी में चला गया जिससे उसकी डूबने से मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी मानिकपुर तहसीलदार मानिकपुर ग्राम प्रधान व स्थानीय ग्रामीणों द्वारा 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद  शव को खोजा गया।

तहसीलदार राजेश कुमार ने बतायाकि अरुण कुमार अपने दोस्तों के साथ बारिश में गुंता नदी के चेकडेम में बाढ़ देखने गया था जिससे अचानक शारीरिक संतुलन बिगड़ जाने से वह गहरे पानी में समा गया जिससे उसकी मृत्यु हो गई। शासन की तरफ से पीड़ित परिवार को दैवीय आपदा राहत कोष से मुआवजा दिलाया जाएगा व पीड़ित परिवार की हर संभव मदद की जाएगी।

यह भी पढ़ें - आजादी के अमृत महोत्सव में स्थानीय मुद्दों को लेकर व्यापक चर्चा

यह भी पढ़ें - चित्रकूट में डायरिया का प्रकोप, दो सगी बहनों की मौत से मचा हड़कंप

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
3
wow
3