ट्रक की केबिन में फंसा चालक जिंदा जल गया,मचा हडकम्प

सतना चित्रकूट स्टेट हाइवे पर ठाढ़ी पाथर के पास दो ट्रकों की भिड़ंत के बाद आग लग गई। एक ....

ट्रक की केबिन में फंसा चालक जिंदा जल गया,मचा हडकम्प

चित्रकूट।

सतना चित्रकूट स्टेट हाइवे पर ठाढ़ी पाथर के पास दो ट्रकों की भिड़ंत के बाद आग लग गई। एक ट्रक की केबिन में फंसा चालक जिंदा जल गया। जबकि दूसरे ट्रक का चालक घायल है। कुछ देर में ही दमकल के दो वाहन पहुंचे और आग बुझाई। इसके अलावा मारकुंडी से सतना मार्ग पर फल से लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया।

यह भी पढ़ें-मुख्तार अंसारी की मदद करने के मामले में जेलर वीरेंद्र कुमार वर्मा के खिलाफ हुआ  ये एक्‍शन

चित्रकूट मार्ग पर गुरुवार को जा रहे एक ट्रक में फर्नीचर लदा था। जबकि दूसरे में गिट्टी थी। जिले की सीमा क्षेत्र के पास कोठी थाना के ठाढ़ी पाथर के पास हुए हादसे में फर्नीचर लदे ट्रक में आग लग गई। चालक हरियाणा के जिला नुहू निवासी अलीम खान (25) केबिन से नहीं निकल पाया और जिंदा जल गया। गिट्टी लदे ट्रक का चालक मध्य प्रदेश के जिला रीवां के सेमरिया निवासी रामजतन कोल गंभीर रूप से घायल हो गया। आग की लपटें उसके ट्रक तक पहुंच गई थीं पर वह समय रहते बाहर निकल आया था।

पुलिस ने उसे सतना जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। कोठी थाना प्रभारी रोहित यादव ने बताया कि ओवरटेक करने के दौरान रात्रि को दो बजे दुर्घटना हुई थी। फायर बिग्रेड तुरंत पहुंच गई थी। इसके अलावा मानिकपुर सतना मार्ग पर केला लदा ट्रक पलट गया। महाराष्ट्र के जलगांव निवासी ट्रक चालक गणेश ने बताया कि वह भुसावल से केला लादकर प्रयागराज गया था। लौटते समय मारकुंडी क्षेत्र के मनगवां के पास ओवरटेक के प्रयास में ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इसमें वह और परिचालक बाल-बाल बच गए।

यह भी पढ़ें-हाई कोर्ट प्रयागराज से वापस आ रहे पुलिस चौकी प्रभारी महुटा की सड़क हादसे में मृत्यु

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0