महोबा : नशेड़ी पति ने पत्नी को हथौड़ा मारकर इस वजह से मार डाला

महोबा जनपद में एक नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है। पत्नी नशे की आदत से काफी परेशान रहती थी..

महोबा : नशेड़ी पति ने पत्नी को हथौड़ा मारकर इस वजह से मार डाला

महोबा जनपद में एक नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है। पत्नी नशे की आदत से काफी परेशान रहती थी जिसको लेकर पति और पत्नी के बीच अक्सर झड़प होती थी। देर रात पति फिर से शराब पीकर घर पहुचा था जिसके बाद पत्नी के विरोध करने पर नशेड़ी पति ने पत्नी के सर पर हथौड़ा मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ें - इस वजह से चचेरे पोते ने दादी की हत्या की थी, वजह सुन के दंग रह गयी पुलिस

सूचना पर पहुची ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । इसी के साथ आरोपी पति के खिलाफ कार्यवाही करते हुए कड़ी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना चरखारी थानाक्षेत्र के सादरायन मोहाल की है। जहाँ पर कालीचरण ने अपनी 55 वर्षीय पत्नी शीला के सर पर हथौड़े से वार कर उसकी हत्या कर दी है।कालीचरण शराब का लती था जिसको लेकर पति और पत्नी के बीच अनबन रहा करती थी।

यहां तक कि अक्सर झगड़ा भी हुआ करता था।कल भी देर रात शराब पीकर आए कालीचरण और शीला के बीच जमकर झड़प हुई थी। जिसके बाद नशेड़ी पति ने पत्नी के सर पर हथौड़े से वार कर दिया। जिसके बाद 55 वर्षीय शीला की मौके पर मौत हो गयी। सुबह सूचना पर पहुंची थानाक्षेत्र की पुलिस ने कालीचरण के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी पति मौके से फरार है।आपको बतादें की मृतका शीला की चार बेटियां हैं जिनकी शादी काफी पहले ही कर दी गयी थी।

यह भी पढ़ें - ईवीएम से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए मतगणना स्थल के पास हंगामा करना सपा को महंगा पड़ा

यह भी पढ़ें - बांदा : भाजपा नेता के भाई की संदिग्ध अवस्था में रेलवे लाइन में मिली लाश

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
2