बांदा : खेत में भैंस घुसने पर बड़े भाई ने छोटे भाई को दे दी मौत की सजा

छोटे भाई का सिर्फ इतना कसूर था कि उसकी भैंस चरते हुए बड़े भाई के खेत में पहुंच गई। यह देख कर बड़े भाई को गुस्सा...

बांदा : खेत में भैंस घुसने पर बड़े भाई ने छोटे भाई को दे दी मौत की सजा

बांदा,

छोटे भाई का सिर्फ इतना कसूर था कि उसकी भैंस चरते हुए बड़े भाई के खेत में पहुंच गई। यह देख कर बड़े भाई को गुस्सा आ गया। उन्होंने आव देखा ना ताव छोटे भाई के सिर पर लाठियों से प्रहार कर दिया। जिससे छोटा भाई गिरकर जमीन में तड़पने लगा। परिवार के लोग इलाज के लिए कानपुर ले गए, जहां इलाज के दौरान छोटे भाई ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें - युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप, एक आरोपी को ग्रामीणों से पकड कऱ किया पुलिस के हवाले

यह घटना जनपद बांदा में बिसंडा थाना क्षेत्र के ग्राम आहार की है। इसी गांव के रहने वाले रामचंद्र (60) पुत्र शिवराजी की भैंस गत 4 अक्टूबर 2022 की खेतों के पास चर रही थी। उनकी यह भैंस चरते हुए बड़े भाई जागेश्वर के खेत में चली गई। यह देख कर बड़े भाई जागेश्वर को गुस्सा आ गया। उन्होंने उलाहना देने के लिए छोटे भाई रामचंद्र को बुलवाया।

यह भी पढ़ें - बांदा में पहली बार गुर्दे की 30 एमएम की पथरी का दूरबीन पद्दति से सफल ऑपरेशन

 रामचंद्र के आने पर जागेश्वर ने रामचंद्र को चेतावनी देते हुए कहा कि तुम्हारी भैंस हमारे खेत में नहीं आनी चाहिए। इसी बात को लेकर रामचंद्र ने भी तीखा जवाब दिया। जिससे दोनों भाइयों के बीच झगड़ा होने लगा। इसी दौरान जागेश्वर ने रामचंद्र के सिर पर लाठियों से प्रहार कर दिया। 

जिससे उनके सिर पर गंभीर चोटें आई। परिजन इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए लेकिन डाक्टरों ने इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया। जहां गुरुवार को सवेरे इलाज के दौरान की मौत हो गई। यह जानकारी देते हुए मृतक के रिश्तेदार बाला प्रसाद ने बताया कि घटना की जानकारी उसी दिन पुलिस को दे दी गई थी।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0