महोबा में अखिलेश यादव डबल इंजन सरकार पर खूब बरसे, किये कई बड़े वादे, देखिये यहाँ

समाजवादी विजय रथ यात्रा लेकर महोबा पहुँचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री का स्वागत महोबा के कार्यकर्ताओं..

महोबा में अखिलेश यादव डबल इंजन सरकार पर खूब बरसे, किये कई बड़े वादे, देखिये यहाँ
अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)

  • प्रदेश को योगी सरकार नही योग्य सरकार चाहिये 

समाजवादी विजय रथ यात्रा लेकर महोबा पहुँचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री का स्वागत महोबा के कार्यकर्ताओं ने परम्परागत बुन्देली नृत्य दिवारी के माध्यम से किया, रैली स्थल में उपस्थित जनसमूह को देख अभिभूत हुये नेता जी ने कहा कि जनता अब मन बना चुकी है सरकार बदलने का क्योकि देश और प्रदेश में जो डबल इंजन की सरकार चल रही है।

उसका इंजन बुन्देलखण्ड आते आते फेल हो जाता है, बुन्देलखण्ड का किसान , नोजवान आज भी निराश है , आय दुगनी करने वाली सरकारों में पेट्रोल डीजल को दुगना किया , लोकडौन में बुन्देलखण्ड का मजदूर सबसे ज्यादा परेशान हुआ, कई मजदूरों ने तो रास्ते मे दम भी तोड़ दिया लेकिन मौजूदा सरकारों ने उनकी कोई मदद नहीं की, उनकी मदद सिर्फ समाजवादी सरकार ने की है, बुन्देलखण्ड में सबसे ज्यादा किसानों ने आत्महत्या की है।

यह भी पढ़ें - भाजपा पर वार होगा, बाइस में बदलाव होगा : समाजवादी पार्टी

अखिलेश यादव ने कहा कि हमपे जो परिवारबाद का इल्जाम लगता है , हम परिवार बालें हैं तभी अन्य परिवार वालों का दुख समझते हैं, जिनका परिवार ही नही  है वो क्या किसी का दुख समझेंगें व उन्होंने आल्हा ऊदल और कन्नौज के पुराने रिश्ते का जिक्र तो किया लेकिन क्या रिश्ता है ये बताना भूल गये ।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)

प्रदेश सरकार पर बोलते हुए कहा कि मौजूदा सरकार के मुख्यमंत्री को लेपटॉप , स्मार्टफोन खुद चलाना नहीं आता इसीलिये छात्रों को लैपटॉप स्मार्टफोन नहीं मिल रहे है । सपा नेता ने जनता से वादा किया कि हमारी सरकार आते ही हम किसानों के हित के लिये , नौजवानों के हित के काम करेंगें बुन्देलखण्ड में सरसों के तेल के प्लांट लगायेंगें, महिलाओं की पेंशन तीन गुना करेंगें ।

यह भी पढ़ें - अखिलेश यादव भी बोले अमन हत्याकांड की सीबीआई की जांच हो

यह भी पढ़ें - बाँदा में जमकर गरजे अखिलेश यादव, उमड़ा जनसैलाब, ये कहीं प्रमुख बातें

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1