सदस्यता अभियान के अन्तिम दिन फिर बढ़ा बांदा प्रेस क्लब का परिवार

बांदा प्रेस क्लब द्वारा शुरू किया गया सदस्यता अभियान पूरे माह निरंतर जारी रहा। इस दौरान बड़ी संख्या में...

सदस्यता अभियान के अन्तिम दिन फिर बढ़ा बांदा प्रेस क्लब का परिवार


बांदा प्रेस क्लब द्वारा शुरू किया गया सदस्यता अभियान पूरे माह निरंतर जारी रहा। इस दौरान बड़ी संख्या में पत्रकारों ने सदस्यता ग्रहण की। अतर्रा तहसील से शुरू हुआ यह अभियान बबेरू और आज अंतिम दिन नववर्ष की पूर्व संध्या पर नरैनी में जाकर समाप्त हुआ। यहां एक दर्जन से अधिक पत्रकार साथियों ने परिवार से जुड़कर सदस्यता ग्रहण करते हुए पत्रकार एकता का उद्घोष किया।

यह भी पढ़ें - नए साल में चित्रकूट मंडल की सड़कों पर दौड़ेगी हाईटेक बसें, सुपर फास्ट एक्सप्रेस ट्रेनों की तर्ज पर चलेंगी

बांदा प्रेस क्लब के अध्यक्ष दिनेश निगम ‘दद्दा जी’ व महासचिव सचिन चतुर्वेदी प्रेस क्लब के पदाधिकारियों सुरेश साहू, राम जी भाई एवं अरविन्द श्रीवास्तव के साथ आज नरैनी पहुंचे। जहां वरिष्ठ पत्रकार विनय निगम की अगुवाई में युवा पत्रकार मयंक शुक्ला को बाँदा प्रेस क्लब से जोड़कर उन्हें नरैनी तहसील के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गयी। इस अभियान में नरैनी क्षेत्र के कई पत्रकार बांदा प्रेस क्लब परिवार से जुड़े। जिसमें संतोष कुमार सोनी, वकील अहमद, फाजिल शेख, रमाकांत तिवारी, प्रभाकर तिवारी, सुशील कुमार, श्याम सुंदर सहित लगभग एक दर्जन पत्रकार साथियों ने प्रेस क्लब की सदस्यता ग्रहण की।

यह भी पढ़ें - झांसी में दंपति के साथ लूट करने वाले दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

सदस्यता अभियान के नरैनी पड़ाव में पनगरा गांव में आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार विनय निगम ने की। मुख्य अतिथि के तौर पर प्रेस क्लब के अध्यक्ष दिनेश निगम दद्दा जी ने बांदा प्रेस के कार्यकलापों का विस्तृत वर्णन किया। इस दौरान पत्रकार हित में तैयार किये गये बांदा प्रेस क्लब की उपलब्धियों पर तो प्रकाश डाला ही गया साथ ही साथ भविष्य की योजनायें भी तैयार की गयीं। आगामी जनवरी माह में बांदा प्रेस क्लब परिवार के पारिवारिक सदस्यों के मिलन कार्यक्रम को आयोजित करने पर भी चर्चा की गयी। सर्वसम्मति से सभी सदस्यों के सुझावों को नोट कर बांदा प्रेस क्लब को नई ऊंचाईयों पर पहुंचाने का संकल्प लिया गया।

यह भी पढ़ें बुंदेलखंड बनेगा वाइल्ड लाइफ टूरिज्म का हब, चित्रकूट में टाइगर रिज़र्व, झांसी में एनिमल सफारी

 पत्रकारों के अधिकारों की लड़ाई लड़ने की योजना भी इस दौरान तैयार की गयी। एक स्वर से संकल्प लिया गया कि सब एक दूसरे के सुख-दुख में शामिल होकर आने वाले संघर्ष में एकजुट रहेंगे और अपने साथी के अधिकारों की रक्षा करेंगे।इस मौके पर अध्यक्षता कर रहे विनय निगम ने कहा कि जो साथी आज जुड़े हैं। उनका हम हृदय से स्वागत करते हैं और संकल्प लेते हैं कि समाज के हित में जो भी बन पड़ेगा मिलजुल कर करेंगे। इसी तरह मयंक शुक्ला ने कहा कि आज मुझे नरैनी तहसील की जिम्मेदारी दी गई है। शीघ्र ही कार्यकारिणी का गठन कर नई ऊर्जा के साथ संगठन को मजबूत किया जाएगा।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0