बॉक्स ऑफिस में फिल्म अन्नाथे और फिल्म सूर्यवंशी का जलवा

कोरोनाकाल में बेदम हुए सिनेमा उद्योग की सांसें लौटने लगी हैं। चार नवंबर को रिलीज अभिनेता रजनीकांत की फिल्म अन्नाथे..

बॉक्स ऑफिस में फिल्म अन्नाथे और फिल्म सूर्यवंशी का जलवा
फिल्म अन्नाथे और फिल्म सूर्यवंशी (movie annathe and movie sooryavanshi)

कोरोनाकाल में बेदम हुए सिनेमा उद्योग की सांसें लौटने लगी हैं। चार नवंबर को रिलीज अभिनेता रजनीकांत की फिल्म अन्नाथे और पांच नवंबर को रिलीज अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया है।

पहले सप्ताहांत तक अन्नाथे से शानदार कमाई कर 175 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया। मगर सोमवार से इसमें अचानक गिरावट आई। अन्नाथे ने वैश्विक बाजार (बॉक्स ऑफिस) में पहले दिन 70.19 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 42.63 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 33.71 करोड़ रुपये, चौथे दिन 28.20 करोड़ रुपये और पांचवें दिन सोमवार को 11.85 करोड़ रुपये की कमाई की।

यह भी पढ़ें - बॉलीवुड हस्तियों ने शाहरुख़ खान को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

ठीक इसके उलट अक्षय कुमार की सूर्यवंशी ने वैश्विक बाजार में पहले दिन 34.39 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 32.43 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 34.84 करोड़ रुपये और चौथे दिन सोमवार को 18.11 करोड़ रुपये की कमाई की।

फिल्म अन्नाथे और फिल्म सूर्यवंशी (movie annathe and movie sooryavanshi)

अन्नाथे भारत में लगभग 2200 स्क्रीन और विदेश में 1100 स्क्रीन, सूर्यवंशी भारत में 3519 स्क्रीन और विदेश में लगभग 1200 स्क्रीन पर रिलीज की गई है। अन्नाथे तमिलनाडु में शानदार कमाई कर रही है।

यह भी पढ़ें - चारु आसोपा ने दिया बेटी को जन्म, सामने आई पहली तस्वीर

सूर्यवंशी को दिल्ली-एनसीआर, उत्तर प्रदेश, मुंबई, पुणे, गुजरात और कोलकाता में खूब पसंद किया जा रहा है। अगर पांच दिन की कमाई का मूल्यांकन किया जाए तो विश्व बाजार में अन्नाथे ने 186.58 करोड़ और सूर्यवंशी ने 140 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म अन्नाथे और फिल्म सूर्यवंशी (movie annathe and movie sooryavanshi)

अन्नाथे के निर्देशक सिरुथई शिवा हैं। इसमें रजनीकांत के साथ मीना, खुशबू, जगपति बाबू, प्रकाश राज आदि अहम भूमिका में हैं। बॉक्स ऑफिस का रुख बता रहा है कि सिनेमा उद्योग पटरी पर लौट आया है। लॉकडाउन के लगभग डेढ़ साल बाद रिलीज ये फिल्में दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही हैं।

यह भी पढ़ें - अक्षय और कैट की सूर्यवंशी का गाना 'मेरे यारा' रिलीज, दिखी जबरदस्त रोमांटिक कमेस्ट्री

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1