फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग, बाँदा सदर विद्यायक प्रकाश द्विवेदी के गाँव खुरहंड में भी हुई

भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग तो भाई लगभग पूरे बाँदा में हुई, अधिकतर जगहों की शूटिंग होते हुए हमने आपको रूबरू भी कराया...

फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग, बाँदा सदर विद्यायक प्रकाश द्विवेदी के गाँव खुरहंड में भी हुई
भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग के दृश्य

भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग तो भाई लगभग पूरे बाँदा में हुई, अधिकतर जगहों की शूटिंग होते हुए हमने आपको रूबरू भी कराया है लेकिन कुछ ऐसी जगह जो रह भी गयीं तो अब आपको इस न्यूज़ में सारी जानकारी मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें - महोबा के चरखारी में चल रही हिंदी हॉरर फिल्म प्रेमातुर की शूटिंग

खैर शूटिंग के हिसाब से सारी जगह कवर हो गयीं थी लेकिन कुछ ऐसे सीन्स जहाँ फिल्म के विलन के उससे भी फिट होजायें, तो फिल्म निर्माता ने चुना बाँदा सदर विद्यायक प्रकाश द्विवेदी का गाँव व उनकी मिल जहाँ उनकी शूटिंग के सीन्स उन्हें पर्याप्त मिल सकते थे तो समझिये कुछ ऐसा ही हुआ, यहाँ देखिये शूटिंग के कुछ दृश्य..

यह भी पढ़ें - बाँदा : भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग देखने को मिल रहा मेले जैसा नजारा

अब जो अपने बाँदा के एक जगह जहाँ की शूटिंग अभी देखिए आपने नहीं होगी जैसे की होटल तुलसी स्वरुप में, यहाँ फिल्म के अभिनेता खेसारी लाल यादव कुछ गुंडों की पिटाई करते नजर आरहे हैं..

इसी बीच अभिनेता खेसारी की बेटी का बर्थडे भी पड़ा, तो पूरी फिल्म के लोगों ने अच्छा सेलिब्रेशन किया जोकि हमारे अभिनेता को हमेशा के लिए यादगार रहेगा।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे को 2022 तक तैयार करने की कवायद तेज

यह भी पढ़ें - बाँदा : डीएम कॉलोनी में भी हुई भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग

फिलहाल अब मूवी की शूटिंग के अनुसार बाँदा की शूटिंग कम्पलीट होगयी है, यहाँ पर रहे पूरी स्टार कास्ट, डायरेक्टर, प्रोडूसर सभी को यहाँ काम करके अच्छा लगा, लोगों का जो प्यार उन्हें मिला वो भी उनके लिए हमेशा यादगार रहेगा, उनका ये भी कहना है आगे भी फिल्मो के शूट के लिए अब वो बाँदा को ज़रूर प्रेफर करेंगे।

यह भी पढ़ें - भोजपुरी फिल्म की शूटिंग देखने के लिए लोगो में अभी भी भारी उत्साह

और इस तरह यहाँ से छतरपुर के लिए पूरी टीम रवाना हो गयी, बाकी की शूटिंग अब छतरपुर में होगी। हम आपको वहां की भी हो रही शूटिंग के बारे में बताते रहेंगे।

हमारी यही कोशिश थी कि आपको इस फिल्म के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी पहुचाएं और हमने आपको दिखाया भी आगे भी आपको ऐसी एंटरटेनमेंट की खबरें पहुंचाते रहेंगे बस तब तक आप बुंदेलखंड से जुड़ी ख़बरों के लिए फॉलो करते रहिये अपने बुन्देलखण्ड न्यूज़ (www.bundelkhandnews.com) को।

अगर हमारी ये खबर आपको अच्छी लगे तो इन्हें फॉरवर्ड ज़रूर करियेगा, हमारी ये रिपोर्ट आपको कैसी लगी या आप हमे कोई सुझाव देना चाहते है तो निचे कमेंट बॉक्स में कमेंट भी करिये।

What's Your Reaction?

like
23
dislike
4
love
27
funny
8
angry
3
sad
9
wow
6