युवती ने नाबालिग लडकी से किया होमोसेक्स, डर्टी पिक्चर भी बना डाली

पिपराइच गोरखपुर की रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ हैरान करने वाला रेप का मामला सामने आया है..

युवती ने नाबालिग लडकी से किया होमोसेक्स, डर्टी पिक्चर भी बना डाली
फाइल फोटो

पिपराइच गोरखपुर की रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ हैरान करने वाला रेप का मामला सामने आया है। रेप का आरोप एक युवती पर है। पीड़िता 10वीं पास है, जबकि आरोपी ग्वालियर की रहने वाली है। उसने पिपराइच की एक लड़की से फेसबुक के जरिए दोस्ती की। फिर फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर उसे अपने साथ ग्वालियर ले गई। आरोप है कि वहां उसने नाबालिग लड़की को 10 दिन तक बंधक बनाकर रखा। उसके साथ होमो सेक्स किया और वीडियो भी बना लिया।

यह भी पढ़ें - बिजली विभाग के कर्मचारी के बेटे की अपहरण के बाद हत्या

पीड़िता, मूलरूप से कुशीनगर की रहने वाली है। वह पिपराइच में अपने ननिहाल में रह कर पढ़ाई करती थी। पुलिस के अनुसार, यूट्यूब और फेसबुक चैटिंग के जरिए माधुरी रजावत नाम की एक युवती ने उससे दोस्ती कर ली। 18 जून की रात दो बजे वह गोरखपुर आई। फिर पीड़िता को घर से लेकर चली गई थी।  किशोरी ने बताया कि दो महीने पहले फेसबुक से उसकी दोस्ती मुन्नू नामक लड़की से हुई थी।

मन्नू एडल्ट फिल्मों के बारे में बात करती थी। बाद में उसकी दोस्ती माधुरी रजावत से भी फेसबुक से ही हुई। माधुरी ने उसे अमीर बनाने और और फिल्मों में काम दिलाने का लालच दिया। इसीलिए उसके साथ चली गई। पुलिस अब मन्नू की तलाश कर रही है। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि क्या माधुरी और मन्नू एक ही हैं? क्या अलग-अलग नाम और फोटो से फेसबुक अकाउंट बनाया था?

यह भी पढ़ें - एएआई और प्रदेश सरकार के बीच अनुबंध, चित्रकूट में जल्दी शुरू होगा एयरपोर्ट

किशोरी ने बताया कि जब वह ग्वालियर गई, तब पता चला कि माधुरी का बड़ा गैंग है। माधुरी ने किशोरी के साथ संबंध बनाया। इसके अलावा माधुरी ने उसको अपने कई दोस्तों के घर भी भेजा। इस दौरान किशोरी ने किसी तरह अपनी मौसी को फोन कर आपबीती बताई।पिपराइच थाने के पुलिस ने किशोरी की नानी के दिए दो मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाए थे।

इसी वजह से किशोरी का फोन आने पर लोकेशन मिल गई और पुलिस ग्वालियर पहुंच गई। पुलिस ने इस प्रकरण में 21 जून को किशोरी के अपहरण का केस दर्ज किया था। ग्वालियर के लोगों ने पुलिस को बताया कि आरोपी महिला अपना जेंडर छिपाकर बच्चियों को अपने जाल में फंसाती है। उनके साथ संबंध बनाती है फिर वीडियो बनाकर उसे बेचती है। बाद में बच्चियों से भी पैसे की मांग करती है।

यह भी पढ़ें - देखिये बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की आकर्षक तस्वीरें, उत्तर प्रदेश बन रहा है, एक्सप्रेस प्रदेश

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2