बाँदा : बढ़ाई गई फीस को लेकर छात्रो का क्रमिक अनशन लगातार तीसरें दिन भी जारी

आज अतर्रा पोस्ट ग्रेजुएट महाविद्यालय,अतर्रा( बांदा) में लगातार तीन दिनों से बढ़ाई गई फीस को कम करने की मांगों को लेकर..

बाँदा : बढ़ाई गई फीस को लेकर छात्रो का क्रमिक अनशन लगातार तीसरें दिन भी जारी

बांदा,

आज अतर्रा पोस्ट ग्रेजुएट महाविद्यालय,अतर्रा( बांदा) में लगातार तीन दिनों से बढ़ाई गई फीस को कम करने की मांगों को लेकर  क्रमिक अनशन कर रहे छात्र नेता नीरज द्विवेदी ,राजीव रत्न चतुर्वेदी ,विकास दीक्षित ,अविनाश वर्मा,एवं आदित्य त्रिवेदी को अतर्रा महाविद्यालय पहुंचकर बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के विधि छात्र नेता लव सिन्हा ने सभी अनशनकारियों को माला पहना कर अपना समर्थन दिया।

यह भी पढ़ें - रहस्यमय बीमारी से एक ही गांव में चार बच्चों की मौत, दो की हालत गंभीर, कानपुर रेफर

साथ ही महाविद्यालय प्रशासन प्रशासन को चेताया कि अनशन कारियों की मांगे जल्द से जल्द पूरी नहीं की गई तो पूरे बुंदेलखंड स्तर पर अनशन किया जाएगा। उन्होने कहा कि महाविद्यालय प्रशासन को छात्रों की सभी जायज मांगे जल्द से जल्द मान लेनी चाहिए। जिससे दूर ग्रामीण क्षेत्र से आए छात्र छात्राओं का प्रवेश जल्द से जल्द चालू किया जा सके। छात्रों की मांगे हैं बढ़ाई गई प्रोस्पेक्टस एवं विभागों की बढ़ाई गई फीस को  गत वर्ष की भांति बराबर की जाए।

जिससे बुंदेलखंड के ग्रामीण क्षेत्र से आए पढ़ने वाले छात्रों को राहत मिल सके। कृषि विभाग में बढ़ाई गई 5200 फीस का निर्णय वापस ले। वही प्रोस्पेक्टस की फीस 150 से 200 कर देने का फैसला वापस ले। जिससे किसान मजदूर परिवार के पढ़ने वाले बच्चों को लाभ मिल सके। इस मौके पर नीरज द्रिवेदी,राजीव रत्न चतुर्वेदी,लव सिन्हा,विकास दीक्षित,अविनाश वर्मा, देवेंद्र यादव,उमंग सिंह,अमन तिवारी(किंग),मृगांक पांडे, आदित्य त्रिवेदी अंकुर तिवारी ,अभिलाष सिंह अभिषेक द्विवेदी आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - मुख्यमंत्री योगी ने बांदा के तीन थानों में नवनिर्मित हॉस्टल व विवेचना कक्षों का किया लोकार्पण

यह भी पढ़ें - बाँदा डीआईजी जेल गोपनीय ढंग से मंडल कारागार पहुंचे, मुख्तार अंसारी की बैरक को खंगाला

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1