पुलिस की मौजूदगी में घोड़े पर निकला दूल्हा, तो दबंगों ने किया पथराव

छतरपुर जिले के चौरई गांव में सोमवार देर शाम जब एक अजा वर्ग का दूल्हे की निकासी गांव में निकली तो घोड़े पर सवार दूल्हे पर वहां मौजूद दबंगों ने ...

पुलिस की मौजूदगी में घोड़े पर निकला दूल्हा, तो दबंगों ने किया पथराव

छतरपुर जिले के चौरई गांव में सोमवार देर शाम जब एक अजा वर्ग का दूल्हे की निकासी गांव में निकली तो घोड़े पर सवार दूल्हे पर वहां मौजूद दबंगों ने पथराव कर दिया। सूचना मिलते ही बड़ा मलहरा एसडीओपी सहित थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस की मौजूदगी में जब दोबारा दूल्हा घोड़ी पर चढ़ा तो दबंगो ने पुलिस के सामने भी पथराव किया। पुलिस ने खुद फरियादी बन 40 नामजद और 30 अज्ञात लोगों पर मुकदमा लिखा है।

यह भी पढ़ें- बुंदेलखंड के कलाकारों का धमाकेदार वीडियो सॉन्ग, '4 पेग' ने मचा दी धूम 

जानकारी के अनुसार चोरई गांव में सोमवार शाम के समय रीतेश अहिरवार पुत्र गोपाल अहिरवार की शादी की रछवाई (राछ) घोड़े पर बैठकर गांव में निकाली जा रही थी तो कुछ असामाजिक तत्वों ने दूल्हे के घोड़े पर सवार होकर गांव में राछ निकालने पर आपत्ति जाहिर की और दूल्हे को वापस घर लौटा दिया। जिसके कुछ देर बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस बल की मौजूदगी में पुनः राछ निकाली गई। इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद फिर बढ़ा तो कुछ लोगों ने पुलिस की मौजूदगी में ही पथराव करना शुरू कर दिया। जिसमें दोनों पक्षों के लोग एवं पुलिस के जवान सहित घायल हुए है।

यह भी पढ़ें- चरखारी राजघराने की जयति सिंह को इस वजह से राजा ने पीटा,मामला थाने पहुंचा

एसडीओपी शशांक जैन ने बताया कि पुलिस बल की मौजूदगी में राछ निकलवाई गई है। पथराव में हमारे भी तीन जवान घायल हुए हैं। तथा मामले के संबंध में कुल 70 लोगों पर प्राथमिकी भी दर्ज कर ली गई है। 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0