मनपसंद बाइक न मिलने पर रूठ गया दूल्हा, टोपी फेंक मंडप से हुआ फरार

जिले में मनपसंद मॉडल की बाइक न मिलने पर दूल्हा रूठ गया। वह शादी के मंडप पर सेहरा फेंककर हंगामा काटता रहा। इतना ही नहीं डिमांड पूरी न होने...

मनपसंद बाइक न मिलने पर रूठ गया दूल्हा, टोपी फेंक मंडप से हुआ फरार

हमीरपुर, 

जिले में मनपसंद मॉडल की बाइक न मिलने पर दूल्हा रूठ गया। वह शादी के मंडप पर सेहरा फेंककर हंगामा काटता रहा। इतना ही नहीं डिमांड पूरी न होने पर शादी की रस्में छोड़ दूल्हा मंडप से फरार हो गया। इसके बाद दुल्हन के घर में अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना देकर दुल्हन पक्ष कोतवाली पहुंचा। दूल्हे की हरकत देख पुलिस ने एक्शन लेने की बात कही, तब जाकर दूल्हा सात फेरे लेने के तैयार हो गया।

यह भी पढ़ें -बांदाःचाचा गया परदेश, भतीजें ने चाची के साथ किया ये गंदा काम

हमीरपुर जिले के मौदहा कस्बे में रघुराज कुशवाहा की बेटी की शादी बिंवार थाना क्षेत्र के मसगांव निवासी मोहन कुशवाहा के बेटे अंकित से तय हुई थी। सोमवार की रात अंकित अपनी बारात लेकर दुल्हन के दरवाजे पहुंचा था। कन्या पक्ष के लोगों ने बारातियों का स्वागत और सत्कार किया। जयमाल कार्यक्रम से पहले दूल्हे का तिलक किया गया। तिलक में बाइक की चाबी दूल्हे को दी गई तब वह मनपसंद ब्राण्ड की बाइक न मिलने पर वह हंगामा करने लगा।

यह भी पढ़ें -रेप के बाद गर्भवती हुई यह छात्रा, अब मिल रही है चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी

दूल्हे दूसरी बाइक की डिमांड कर भागने लगा। कन्या पक्ष के लोगों के समझाने के बाद किसी तरह दूल्हा तिलक के लिए तैयार हो गया। शादी स्टेज में जयमाल कार्यक्रम की बारी आई तो दूल्हा फिर हंगामा करने लगा। दुल्हन के भाई लवलेश ने बताया कि दहेज में बाइक देना तय था, तब मॉडल नहीं बताया गया था। फिर भी बाइक दूल्हे को देने के लिए खरीदी थी। इसकी चाबी दूल्हे को तिलक कार्यक्रम के दौरान दी गई। दूल्हा चाबी फेंककर दूसरे मॉडल की बाइक की मांग करने लगा।


दूल्हा बारातियों के साथ दुल्हन के दरवाजे पहुंचा और जयमाल कार्यक्रम के लिए वह स्टेज पर रखी कुर्सी पर बैठ गया। जैसे ही दुल्हन वरमाल लेकर आई तो वह कुर्सी से उठकर फिर मनपसंद मॉडल की बाइक की डिमांड की। कन्या पक्ष के लोगों ने समझाया लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ गया। शादी की टोपी फेंककर दूल्हा मौके से भाग गया। जयमाल कार्यक्रम छोड़ दूल्हे के भागने से दुल्हन पक्ष के लोगों में आक्रोश गहरा गया। दुल्हन के परिजनों ने बताया कि रात भर दूल्हे के परिवार वालों को समझाया गया लेकिन बात नहीं बनी। दूल्हा भी शादी की रस्में पूरी करने के लिए नहीं आया। बताया कि जो पहले से तय था वहीं बाइक दूल्हे को देने के लिए व्यवस्था की गई थी।

यह भी पढ़ें -पुलिस का मानवीय चेहरा, बुजुर्ग फरियादी के पास कुर्सी छोड़ पहुंचे एएसपी, घर भी पुलिस वाहन से पहुंचाया

सात फेरे लेने से पहले शादी के मंडप से दूल्हे के भाग जाने पर कन्या पक्ष के लोगों ने रात भर परेशान रहे। मंगलवार को इस मामले की शिकायत कोतवाली में की गई। दुल्हन के परिजनों ने बताया कि जयमाल कार्यक्रम के दौरान दूल्हे ने टोपी उतारकर फेेंकी और मनपसंद बाइक के लिए बड़ा ड्रामा किया। बताया कि मंडप से दूल्हा शादी की रस्में छोड़कर भाग गया जिसे काफी समझाने की कोशिश की गई लेकिन दूल्हा नहीं शादी करने नहीं आया। इधर कोतवाल हेमंत मिश्रा ने बताया कि शादी की रस्में भी छोड़कर दूल्हा भाग गया था। दूल्हे और उसके परिजनों को कोतवाली में समझाया गया है। इसके बाद वह शादी के लिए तैयार हो गया है। शादी की रस्में भी सम्पन्न हो गई हैं।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
1
angry
1
sad
0
wow
1