बांदा में फिर दिखाई दिया रफ्तार का कहर, कार पेड़ से टकराई चालक समेत तीन की मौत   

घटना के बारे में जानकारी देते हुए सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना गिरवां अंतर्गत बांदा रोड में  डिंगवाही के पास एक अल्टो कार ...

बांदा में फिर दिखाई दिया रफ्तार का कहर, कार पेड़ से टकराई चालक समेत तीन की मौत   

जनपद के बांदा अतर्रा रोड में सोमवार को दोपहर बाद भीषण सड़क हादसा हुआ।

इस हादसे में तेज रफ्तार से बांदा की तरफ आ रही कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई।जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और इस दुर्घटना में चालक समेत तीन की मौत हो गई। जबकि एक 12 वर्षीय बालिका घायल हो गई है जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना गिरवां अंतर्गत बांदा रोड में  डिंगवाही के पास एक अल्टो कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। कार में 4 लोग सवार थे जिनमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई। घटना में चालक राकेश सिंह (45) निवासी छतरपुर मध्य प्रदेश और दो महिलाएं जिनकी उम्र 35 व 32 वर्ष है इनकी भी घटनास्थल पर मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें - रात भर मची रही हलचल, मुख्तार अंसारी को कहां जा रहे हैं लेकर

इस घटना में गंभीर रूप से घायल एक 12 वर्षीय  बालिका को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के तुरंत बाद मौके पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली बांदा और थाना प्रभारी गिरवा मौके पर पहुंचे और घायल बालिका को अस्पताल पहुंचाया। मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दी जा रही है।

यह भी पढ़ें - दर्दनाक हादसा : महोबा में ट्रक ने ई-रिक्शा को रौंदा, चार की घटनास्थल पर मौत 

यह भी पढ़ें - खुशखबरी : महोबा से कानपुर के ट्रेन रुट के लिए बहु प्रतीक्षित कार्ड लाइन हुई स्वीकृत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0