अनशन कारियों ने न्याय न मिलने पर ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने की दी धमकी

जनपद बाँदा मुख्यालय स्थित ऐतिहासिक अशोक स्तंभ के नीचे अनशन पर बैठे अनशनकारियों ने प्रशासन द्वारा अब तक किसी..

अनशन कारियों ने न्याय न मिलने पर ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने की दी धमकी

जनपद बाँदा मुख्यालय स्थित ऐतिहासिक अशोक स्तंभ के नीचे अनशन पर बैठे अनशनकारियों ने  प्रशासन द्वारा अब तक किसी तरह की कार्रवाई न किए जाने से परेशान होकर चेतावनी दी है कि अगर उन्हें 24 घंटे में न्याय नहीं मिलता तो वह ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर लेंगे।

यह भी पढ़ें - पराली को जलाने की बजाय जैविक खाद बना रहे बांदा के किसान

अनशनकारियों में कटनी मध्य प्रदेश की सीमाजंलि निगम भी है जिसका मायका कमासिन में है। इस महिला का कहना है कि मेरे भाई संजय निगम की हत्या मेरी भाभी ने अपनी बहन आदि के साथ मिलकर की है।

जिसका मुकदमा भी पंजीकृत कराया गया लेकिन पुलिस ने अभी तक उनकी गिरफ्तारी नहीं की है।गिरफ्तारी को लेकर मैं 9 नवंबर से अनशन पर बैठी हूं लेकिन प्रशासन ने अभी तक किसी तरह की कार्रवाई नहीं की। जिससे मैंने शनिवार को दोपहर 12 बजे इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने का निर्णय लिया है।

यह भी पढ़ें - बाँदा नगर पालिका 24 घंटे वाई-फाई फ्री सुविधा देगा, इसी माह होगा लोकार्पण

इसी तरह थाना कमासिन क्षेत्र के दो दर्जन निषाद समुदाय के लोग 10 नवंबर से भूख हड़ताल पर बैठे हैं। उनका कहना है कि अब तक किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई। अनशन के कारण हम सब बीमार है। यहां मरने से अच्छा है सामूहिक रूप से जान दे, इसलिए हम सब ने निर्णय लिया है कि शनिवार को सामूहिक रूप से ट्रेन की पटरी पर लेट कर आत्महत्या करेंगे।

अनशनकारी निषाद समुदाय के लोग दबंगों द्वारा रास्ता बंद किए जाने से परेशान होकर कई महीने से शासन प्रशासन के चक्कर लगा रहे हैं।न्याय न मिलने पर अनशन शुरू किया, इसके बाद भी प्रशासन ने सुधि नहीं ली जिससे क्षुब्ध होकर उन्होंने सामूहिक रूप से आत्महत्या करने की चेतावनी दी है।

यह भी पढ़ें - 10-13 नवंबर के बीच हो सकती है राजकुमार-पत्रलेखा की शादी, पिंकसिटी में जोरों पर तैयारियां

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
1
angry
0
sad
0
wow
1