बांदा में पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल बदमाश गिरफ्तार

शहर कोतवाली अंतर्गत मवई बाईपास के जंगल में शनिवार को पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में पच्चीस हजार का इनामी बदमाश..

बांदा में पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल बदमाश गिरफ्तार
बाँदा पुलिस (banda police)

शहर कोतवाली अंतर्गत मवई बाईपास के जंगल में शनिवार को पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में पच्चीस हजार का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

 घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि मवई बाइपास के समीप जंगल में एक बदमाश के छिपे होने की सूचना पर एसओजी टीम ने घेराबंदी की, पुलिस को देख कर बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें - बाँदा : पुलिस अधिकारी ने घायल बाइक सवार को बचाकर, पेश की मानवता की मिशाल

जवाबी कार्रवाई में बदमाश घायल हो गया जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। पकड़ा गया बदमाश अंशु सोनी निवासी नोनिया मुहाल शहर कोतवाली का बताया जाता है। जिस पर 20 से अधिक मुकदमा पंजीकृत हैं और इस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित है।

बाँदा पुलिस (banda police)

इसी बदमाश ने एक महीने पहले फौजी के घर लाखों रुपए के जेवर और फौजी का लाइसेंसी पिस्टल भी चुराया था।इसी पिस्टल से उसने पुलिस पर फायरिंग की पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस बदमाश पर अन्य जिलों में भी मुकदमे दर्ज हैं। जिसके बारे में पता किया जा रहा है।वही घायल का इलाज कर रहे डॉ. विनीत सचान ने बताया कि बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी है गोली आर पार हो गई है जिससे अब उसकी जान को खतरा नहीं है।

यह भी पढ़ें - निर्माणाधीन खटान व अमलीकौर ग्राम समूह पेयजल योजना की डीएम ने समय सीमा तय की

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1