बांदा : कानपुर से अपह्त व्यक्ति का हाथ पैर मुंह बांधकर बांदा के जंगल में छोड़ा

एक सप्ताह पहले कानपुर से एक व्यक्ति का अपहरण करके उसे अज्ञात स्थान पर रखा गया और गुरुवार को दोपहर में..

बांदा : कानपुर से अपह्त व्यक्ति का हाथ पैर मुंह बांधकर बांदा के जंगल में छोड़ा

एक सप्ताह पहले कानपुर से एक व्यक्ति का अपहरण करके उसे अज्ञात स्थान पर रखा गया और गुरुवार को दोपहर में अपहरणकर्ता अपह्त के हाथ पैर मुंह बांधकर सुनसान जंगल में छोड़ कर चले गए। इसी दौरान वहां से डायल 112 की गाड़ी गुजरी जिसमें मौजूद पुलिसकर्मियों ने बंधक व्यक्ति के आठ पहर हाथ पैर और मुंह खोल कर जानकारी हासिल की अगर पुलिस न गुजरती तो बंधक व्यक्ति की प्यास के कारण मौत भी हो सकती थी।

यह भी पढ़ें - बाँदा : बालू माफियाओं ने आप नेता को इस वजह से दी जान से मारने की धमकी

घटना पैलानी थाना क्षेत्र के कालेश्वर मंदिर के समीप स्थित जंगल की है। इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि आज थाना पैलानी क्षेत्र के खप्टिहाकलां में पीआरवी- 0803 भ्रमणशील थी। इसी दौरान पीआरवी में नियुक्त पुलिस कर्मियों को कालेश्वर मंदिर के पास सूनसान स्थान पर एक अज्ञात व्यक्ति पड़ा हुआ दिखाई दिया। जिसके हाथ, पैर और मुंह बंधा था।  पुलिसकर्मी तत्परता से उस व्यक्ति के पास पहुंचे और व्यक्ति का हाथ, पैर व मुंह खोलकर उसे मुक्त किया।

पूंछने पर उसने अपना नाम राम विशाल उर्फ भग्गू पुत्र करोड़ीलाल नि. धन्ना बुजुर्ग  थाना सजेती जनपद कानपुर नगर बताया।  व्यक्ति द्वारा बताया गया कि रामप्रताप सचान द्वारा उसका 14 जून को अपहरण कर लिया गया था, आज यहां छोड़ दिया गया ।  अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि व्यक्ति का प्राथमिक उपचार करवाने के बाद परिजनों को सूचित कर दिया गया है। इस संबंध में जनपद कानपुर नगर पुलिस से संपर्क कर अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

यह भी पढ़ें - जल्द होगा बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे का शुभारम्भ, अपर मुख्य सचिव द्वारा किया गया निरीक्षण

यह भी पढ़ें - यात्रीगण ध्यान दें : जुलाई में बाँदा कानपुर रूट पर चित्रकूट एक्सप्रेस, गरीबरथ सहित यह ट्रेनें निरस्त

What's Your Reaction?

like
0
dislike
2
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
0