हत्यारों ने युवक के सिर और धड को दो हिस्सों में बांटा

जिले के नरैनी कोतवाली अंतर्गत बिल्हरका गांव में आज एक युवक की हत्या कर धड़ कुएं में फेंक दिया गया..

हत्यारों ने युवक के सिर और धड को दो हिस्सों में बांटा

जिले के नरैनी कोतवाली अंतर्गत बिल्हरका गांव में आज एक युवक की हत्या कर धड़ कुएं में फेंक दिया गया और सिर नहर की पटरी पर मिला है। अज्ञात हत्यारों ने उसकी निर्मम हत्या की है।पुलिस ने शव की शिनाख्त कर ली है।

यह भी पढ़ें :  बंगाल की खाड़ी पर बन रहे कम दबाव के क्षेत्र से उत्तर प्रदेश में सक्रिय होगा मानसून

अपर पुलिस महेंद्र सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को थाना नरैनी को सूचना प्राप्त हुई की बिल्हरका रोड नहर की पटरी क्षेत्र करतल के पास कुएं में एक सिर कटा शव पड़ा है। सूचना पर तत्काल संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कुएं से बाहर निकाला तथा सिर की खोजबीन की गई।

खोजबीन में सिर नहर की पटरी के पास बरामद हुआ। मौके पर की गई शिनाख्त कार्रवाई में शव की पहचान बबलू मिश्रा (36) पुत्र राजा निवासी करतल थाना नरैनी की गई। हत्या के कारणों की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें : बाघ ने बाइक सवारों पर हमला किया, दो की मौत, तीसरे ने पेड़ पर चढ़कर बचाई जान

अपर पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि मृतक मनोज उर्फ चुन्नू के यहां बोलेरो गाड़ी चलाता था। शनिवार की रात उनके घर गया था, वहां खाना भी खाया था इसके बाद अपने घर लौट रहा था तभी अज्ञात व्यक्तियों ने उसकी नृशंस हत्या कर दी। मृतक के माता-पिता नहीं है, वह बिल्हरका गांव में अपने मामा के घर में रहता था। जिसकी तहरीर पर ही मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0