टैक्टर से उतर कर पानी पीने जा रही मजदूर महिला को ट्रैक ने कुचला, मौत

ईट भट्टा में काम करने वाली एक महिला मंगलवार को चिल्ला थाना क्षेत्र में पानी पीने के लिए टैक्टर से उतर कर जा रही थी..

टैक्टर से उतर कर पानी पीने जा रही मजदूर महिला को ट्रैक ने कुचला, मौत
टैक्टर से उतर कर पानी पीने जा रही मजदूर महिला को ट्रैक ने कुचला..

ईट भट्टा में काम करने वाली एक महिला मंगलवार को चिल्ला थाना क्षेत्र में पानी पीने के लिए टैक्टर से उतर कर जा रही थी, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना से उसके बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : राशन लेने जा रही महिला की रफ्त्तार ने छीनी जिंदगी, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम

घटना मंगलवार को चिल्ला थाना क्षेत्र के दोहतरा गांव में हुई। सुघड़ी (50)पत्नी टिल्लू निवासी उमरी थाना बिवांर जनपद हमीरपुर आज मंगलवार को फतेहपुर जनपद से ईट- भठे से काम करके वापस अपने साथियों के साथ मे ही एक टैªक्टर से उमरी आ रही थी। दोहतरा में प्यास लगने पर टैक्टर से उतर कर सड़क के उस पार लगे हैंडपंप से पानी पीने जाने लगी तभी बाँदा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दिया। 

टक्कर से महिला की मौके पर मौत हो गई । उसके साथियों व गांव के लोगो ने तुरन्त चिल्ला पुलिस को जानकारी दी। जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके से भाग रहे ट्रक व उसके चालक को अपने कब्जे में ले लिया है। चिल्ला थाना प्रभारी नरेंद्र प्रताप सिंह व उनके सहयोगियों ने पहुँचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।मृतका के साथियों से सूचना मिलने पर उसके परिजन मौके पर पहुँच रहे हैं।

यह भी पढ़ें - नवरात्र पर मनमोहक सामूहिक डांडिया नृत्य कर महिलाओं ने समां बांधा

यह भी पढ़ें - बांदा में शूट हुई भोजपुरी मूवी लिट्टी चोखा, हुई रिलीज

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0