बारिश के बाद सब्जी मंडी में सफाई कराने को नगर पालिका चेयरमैन ने खुद मोर्चा संभाला

आज बारिश के बाद सब्जी मंडी में जगह जगह कीचड़ हो जाने से लोगों का निकलना दूभर हो गया। इस पर व्यापारियों ने नगर..

बारिश के बाद सब्जी मंडी में सफाई कराने को नगर पालिका चेयरमैन ने खुद मोर्चा संभाला
नगर पालिका बाँदा

आज बारिश के बाद सब्जी मंडी में जगह जगह कीचड़ हो जाने से लोगों का निकलना दूभर हो गया। इस पर व्यापारियों ने नगर पालिका अध्यक्ष को सूचना दी, जिससे अध्यक्ष मोहन साहू स्वयं दल बल के साथ पहुंचे और अपने सामने सड़क पर खड़े होकर सफाई कराई।यह देख कर व्यापारियों ने उनके कार्यों की सराहना की है। बुधवार को शहर में रुक-रुक हो रही बारिश के कारण सब्जी मंडी में भीषण कीचड़ हो गया था।

जिससे व्यापारियों ने नगर पालिका अध्यक्ष को सूचना दी और बताया कि बारिश के कारण कीचड़ इकट्ठा हो गया है। जिससे आवागमन में शहर के सम्मानित नागरिक गणों को असुविधा हो रही है और व्यापारी साथियों की दुकान एवं रोड पट्टी दुकानदार की दुकानों में भी कीचड़ के छींटे उड़ रहे हैं। इसका सूचना का संज्ञान लेकर नगर पालिका अध्यक्ष मोहन साहू अपनी पूरी फौज लेकर के सब्जी मंडी पहुंचे और लगभग दो घंटे स्वयं खड़े होकर के पूरा मलवा एवम् नालियां साफ कराने का कार्य किया। साथ ही

यह भी पढ़ें - रक्तदान और अन्नदान कर रहे युवाओं की टोली बनी मानवता की मिशाल

व्यापारी साथियों से निवेदन किया कि झाड़ू लगने के बाद रोड में कूड़ा न डाले एवं नालियों में कचरा न डालें एवं रोड में तमाम जो कचरा जम जाता है उसके ऊपर आलू की धूल वगैरा डाल दी जाती है उस पर भी रोक लगाई जाए। नगर पालिका के संबंधित अधिकारियों को भी चेतावनी देते हुए कड़ाई से पालन करने के निर्देश देते हुए कहा कि सब्जी मंडी रोड का प्रतिदिन निरीक्षण कर अच्छी तरीके से सफाई की जाए ताकि वहां पर अत्यधिक धूल कभी भी न जम पाए।

नगर पालिका चेयरमैन मोहन साहू बाँदा | mohan sahu nagar palika banda

जिससे आम जनमानस को समस्या का सामना न करना पड़े। शहर के तमाम व्यापारियों ने नगर पलिका अध्यक्ष मोहन साहू का आभार व्यक्त किया। तमाम व्यापारियों ने कहा कि आज तक ऐसा कोई चेयरमैन हम लोगों ने नहीं देखा जो स्वयं खड़े होकर के अपने मेंबरों के साथ झाड़ू लगवानेश् कीचड़ उठवानें एंव नाली साफ करवाने का काम करते हैं।

यह भी पढ़ें - बुंदेली लोकगीतों के जरिए कोविड टीकाकरण के प्रति किया जा रहा जागरूक

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1