डीजीपी ऑफिस में कार्यरत पुलिसकर्मी की पत्नी को लूटने वाला एक माह बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा

डीजीपी कार्यालय में कार्यरत एक पुलिसकर्मी की पत्नी का हार और मंगलसूत्र दो नकाबपोश बदमाशों ने उस समय लूट लिया था..

डीजीपी ऑफिस में कार्यरत पुलिसकर्मी की पत्नी को लूटने वाला एक माह बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा

बांदा,

डीजीपी कार्यालय में कार्यरत एक पुलिसकर्मी की पत्नी का हार और मंगलसूत्र दो नकाबपोश बदमाशों ने उस समय लूट लिया था। जब वह एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए मैरिज हाल के बाहर खड़ी थी। इस लूट के एक माह बाद पुलिस ने एक लुटेरे को गिरफ्तार करके इसके कब्जे से सोने का मंगलसूत्र हार बरामद कर लिया है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट में एक करोड कीमत का 1012 किलो गांजा बरामद, पकडे गए ये अन्तर्राज्यीय तस्कर

अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि 13 मार्च को थाना बरेली क्षेत्र में चौरसिया गेस्ट हाउस के पास से एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा एक महिला का सनी लियोन का हॉट सोने का हार वह मंगलसूत्र लूट किया गया था। इस संबंध में नरैनी पुलिस अभियोग पंजीकृत करके अभियुक्त की तलाश कर रही थी सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से पहचान करते हुए बुधवार को  आमिर पुत्र शेर खान निवासी कबौली थाना नरैनी को गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्त एक अभ्यस्त किस्म का शातिर लुटेरा है , जिसने जनपद बांदा के अतिरिक्त जनपद हमीरपुर फतेहपुर में भी लूट की कई घटनाओं को अंजाम दिया है। अभियुक्त के कब्जे से लूटा गया सोने का हार, मंगलसूत्र 6000 रुपए नगद और एक तमंचा 315 बोर  और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। बताते चलें कि 13 मार्च को नरैनी कोतवाली क्षेत्र के अतर्रा रोड पर स्थित चौरसिया मैरिज हाल में बसरेही गांव से बशीर के पुत्र अनीश की बारात आई थी।

यह भी पढ़ें - कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म के मामले में भाजपा नेता सहित 7 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इसी बारात में दूल्हे की मौसी नजमा बेगम पत्नी शेख लतीफ अहमद भी शामिल होने आई थी। जो पुलिसकर्मी है और बाबू के पद पर डीजीपी कार्यालय लखनऊ में कार्यरत है। बरात से पहले दुल्हन रेशमा के घर के लोग मैरिज हाल में बारातियों को चाय नाश्ता करा रहे थे।

तभी नजमा बेगम मैरिज हाल के पास खड़ी बिलोरो से अपना बैग लेने गई।इसी बीच वहां से दो नकाबपोश बाइक सवार गुजरे। उन्होंने उनसे अतर्रा जाने का रास्ता पूछा, वह उन्हें रास्ता बता रही थी। तभी मौका पाकर बाइक सवारों ने उनके गले में पड़े सोने का हार व मंगलसूत्र छीन लिया और भाग गए थे।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे 100 दिन में होगा तैयार, जून में मोदी करेंगे उद्घाटन

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
3
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2