पुलिस सोती रही और थाने में खड़ा बालू भरा ट्रक चोरी हो गया

चोरों को अब पुलिस का खौफ नहीं है, जो पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए हाथ पैर मारती रहती है...

पुलिस सोती रही और थाने में खड़ा बालू भरा ट्रक चोरी हो गया

चोरों को अब पुलिस का खौफ नहीं है। जो पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए हाथ पैर मारती रहती है। उन्ही चोरों ने आंख से काजल चोरी करने की कहावत को चरितार्थ करते हुए थाने में खड़े बालू से भरे ट्रक को ही गायब कर दिया। जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बाद में थाने के एक कांस्टेबल ने ट्रक नंबर के आधार पर ट्रक चालक ट्रक के मालिक के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना गिरवा थाना की है।

यह भी पढ़ें - यूपी समेत इन राज्यों में 5 दिन तक खूब होगी झमाझम बारिश

18 जुलाई की रात एसडीएम नरैनी, सीओ नरैनी और परिवहन विभाग ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए अवैध बालू से भरे 20 ट्रकों को सील कर दिया था। इनमें से हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट न होने से 7 ट्रकों का चालान कर दिया गया था। इन ट्रकों को गिरवां थाने की सुपुर्दगी में दे दिए गए थे। सीज किए गए सभी ट्रक थाने की बाउंड्री वाल के बाहर खड़े थे और उनकी रखवाली की जिम्मेदारी कॉन्स्टेबल आशीष कुमार को सौंपी गई थी।

कांस्टेबल के मुताबिक गुरुवार की रात तक संख्या 41 एटी 5965 अज्ञात व्यक्तियों द्वारा चोरी कर लिया गया। उसमें बालू भी लोड थी।

इसी कॉन्स्टेबल ने अज्ञात ट्रक के ड्राइवर और मालिक के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज करा दिया। इस बीच खबर है कि पुलिस द्वारा चोरी किया गया ट्रक बरामद कर लिया गया है। लेकिन इसकी लोड बालू नहीं है। इसकी पुष्टि थाना प्रभारी सुनील कुमार ने की है। लेकिन यह नहीं बताया गया की चोरी गया ट्रक पुलिस द्वारा कहां से बरामद किया गया और ट्रक को कौन चोरी करके ले गया था।

यह भी पढ़ें - गंगा एक्सप्रेसवे को इनवायरमेंटल क्लीयरेंस मिली, छह माह में निर्माण में आयेगी तेजी

यह भी पढ़ें - उद्घाटन के पांचवें दिन ही बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की धंस गई सड़क, तीन वाहन दुर्घटनाग्रस्त

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1