अनुसूचित जाति के बच्चों से प्रधानाचार्या ने प्राथमिक विद्यालय में लगवाई झाड़ू

बाँदा जनपद की ग्राम पंचायत व शंकुल बदौसा के प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाचार्य ने अधिकारियों के आदेश का हवाला देकर..

अनुसूचित जाति के बच्चों से प्रधानाचार्या ने प्राथमिक विद्यालय में लगवाई झाड़ू

बाँदा जनपद की ग्राम पंचायत व शंकुल बदौसा के प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाचार्य ने अधिकारियों के आदेश का हवाला देकर नौनिहाल बच्चों से झाड़ू लगवाने व मध्याह्न भोजन में गड़बड़ी किये जाने का सनसनी खेज मामला ग्राम प्रधान श्रीमती सरोज सोनकर के निरीक्षण के दौरान प्रकाश में आया है।

यह भी पढ़ें - होनहार खेल प्रतिभाएं आर्थिक तंगी से आत्महत्या को मजबूर

ब्लाक संसाधन केंद्र नरैनी अंतर्गत शंकुल बदौसा कस्बे में स्थित प्राथमिक विद्यालय का औचक निरीक्षण ग्राम प्रधान श्रीमती सरोज सोनकर ने किया। विद्यालय की प्रधानाचार्या कुर्सी में बैठ कर नौनिहाल बच्चों से पढ़ाने के बजाय झाड़ू लगवाती मिली।उनसे बच्चों से झाड़ू न लगवाने को कहा तो उन्होंने कहा कि अधिकारियों के आदेश से बच्चों से झाड़ू लगवाती हूं। मिड डे मील के सम्बंध में जानकारी की तो पता चला कि मध्याह्न भोजन घटिया किस्म का दिया जाता है।

ये अक्सर अनुपस्थित रहती है।एक एप्लिकेशन रखी रहती है। किसी अधिकारी के आने पर इनके सहायक द्वारा दे दिया जाता है।इनका कार्य ब्यवहार शिक्षा व छात्रों के प्रति अच्छा प्रतीत नही हो रहा है। इनके सच्चाई का बीडीओ भी वायरल हो रहा है।

भाजपा के मण्डलमंत्री व पूर्व प्रधान भी बक्सीनेशन सेंटर में उपस्थित रहे। ग्राम प्रधान श्रीमती सरोज सोनकर ने जिलाधिकारी एवं बेसिक शिक्षा अधिकारी बाँदा से बच्चों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए तत्काल कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : करंट ने ले ली, खेत में पानी लगा रहे युवा किसान की जान

यह भी पढ़ें - अब 'एक्शन हीरो' के रूप में नजर आयेंगे आयुष्मान खुराना

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1