जनता ने गंगा एक्सप्रेसवे को लेकर सांसद का दरवाजा घेरा, जनप्रतिनिधियों को खरी-खरी सुनाई

गंगा एक्सप्रेस वे के जिले से न निकाले जाने से लोगों में रोष पनप रहा है। शुक्रवार को युवा व्यापार मंडल ने सांसद के निवास पर..

जनता ने गंगा एक्सप्रेसवे को लेकर सांसद का दरवाजा घेरा, जनप्रतिनिधियों को खरी-खरी सुनाई
गंगा एक्सप्रेसवे (Ganga Express Way)

गंगा एक्सप्रेस वे के जिले से न निकाले जाने से लोगों में रोष पनप रहा है। शुक्रवार को युवा व्यापार मंडल ने सांसद के निवास पर जोरदार प्रदर्शन किया। व्यापारी नेताओं ने जम कर नारेबाजी की। गंगा एक्सप्रेस-वे को लेकर सांसद आवास पर युवा व्यापार मंडल ने धरना प्रदर्शन कर जनप्रतिनिधि मर्दाबाद के नारे लगाए। इसके बाद उन्हें ज्ञापन सौंपा।

यह भी पढ़ें - गंगा एक्स्प्रेस-वे की टेंडर प्रक्रिया को योगी कैबिनेट ने दी मंजूरी

युवा व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष अंकुर श्रीवास्तव ने जुलूस निकाल कर सांसद मुकेश राजपूत के ठंडी सड़क स्थित आवास का घेराव किया। युवा व्यापार मंडल ने उनके आवास पर धरना प्रदर्शन कर मुर्दाबाद की नारेबाजी की। सरकार को कोसा और कहा कि जिले ने कई कैबिनेट मंत्री, सांसद व विधायक दिये उसके बाद भी गंगा एक्सप्रेस-वे के नाम पर फर्रुखाबाद की जनता के साथ धोखा किया गया। जब गंगा के पास से होकर एक्सप्रेस-वे नहीं गुजरा तो फिर उसका गंगा एक्सप्रेस-वे नाम क्यों दिया गया।

गंगा एक्सप्रेसवे (Ganga Express Way)

इसके बाद सीएम योगी को सम्बोधित ज्ञापन सांसद मुकेश राजपूत के कार्यालय प्रभारी मोनू राजपूत को सौपा। मोनू ने बताया कि सांसद पूर्व में ही गंगा एक्सप्रेस-वे के लिए पत्र लिख चुके हैं। इस दौरान शिव अग्रवाल, रितेश दीक्षित, आमिर खां, अभय चतुर्वेदी, सचिन शर्मा व अमन गिहार आदि रहे। इसके अलावा जिले के लोगों में गंगा एक्स प्रेस वे को लेकर रोष है। किसी भी समय यह लोग सड़क पर उतर कर शासन का विरोध कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें - पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के किनारे 10 किमी की परिधि में इण्डस्ट्रियल कारीडोर का होगा विकास

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1