दरिंदे ने नाबालिग को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

घर में काम करने वाली एक नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर पड़ोसी युवक द्वारा उससे दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है..

दरिंदे ने नाबालिग को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म
फाइल फोटो

कानपुर,

घर में काम करने वाली एक नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर पड़ोसी युवक द्वारा उससे दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। यह पूरा प्रकरण घाटमपुर थाना क्षेत्र का है। आरोप है कि पुलिस शिकायत के बाद उसे थाने लायी और उससे समझौते के कागज में साइन करा लिया। हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता का फॉरेंसिंक जांच के साथ ही मेडिकल कराया जा रहा है। मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें - बांदा : पहली पोस्टिंग में ज्वाइन करने वाले कांस्टेबल ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

कानपुर आउटर के घाटमपुर थाना क्षेत्र में एक पड़ोसी युवक ने घर में काम करने वाली नाबालिग लड़की को 27 जुलाई की शाम बंधक बनाने के बाद, उससे जबरन दुष्कर्म किया। पीड़िता किसी तरह घर पहुंची और अपनी मां से आप बीती सुनाया। जिसके बाद उसकी मां, बेटी को लेकर थाने गई और शिकायत किया। आरोप है कि पुलिस ने आरोपित को पकड़कर थाने लाई और उसके खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय समझौते के कागज पर जबरन साइन करा लिया। पुलिसिया कार्रवाई से नाराज पीड़िता की मां उसे लेकर पुलिस अधिकारियों के कार्यालय का चक्कर काटने लगी।

वह बेटी को लेकर पुलिस अधीक्षक कानपुर आउटर के पास पहुंच गई। मामले की जानकारी होते ही रविवार को पुलिस अधीक्षक कानपुर आउटर ने तत्काल मुकदमा दर्ज करने एवं फॉरेंसिक जांच कराने का निर्देश दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित पड़ोसी को गिरफ्तार किया तथा पीड़िता को डाॅक्टरी मुआयना के लिए ले गई। इस मामले में पुलिस अधीक्षक कानपुर आउटर का कहना है कि जैसे ही मामला मेरे संज्ञान में आया तो मैंने तत्काल मुकदमा दर्ज कराके कार्रवाई शुरू करने के निर्देश दिए हैं। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस सम्बन्ध में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत करके विधिक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें - बांदा : पुलिसकर्मी की पत्नी बच्चों सहित आत्महत्या को इसलिए हुई मजबूर

यह भी पढ़ें - मोदी और योगी का समर्थक होने पर तीन तलाक देने का आरोप

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
1
funny
0
angry
3
sad
3
wow
2