छात्रा के साथ स्कूल पहुंची नागिन, देखकर बच्चों में मचा हड़कंप

मध्य प्रदेश के दतिया में छात्रा के स्कूल बैग से नागिन निकलने पर हड़कंप मच गई। छात्रा घर से स्कूल पहुंची थी..

छात्रा के साथ स्कूल पहुंची नागिन, देखकर बच्चों में मचा हड़कंप

मध्य प्रदेश के दतिया में छात्रा के स्कूल बैग से नागिन निकलने पर हड़कंप मच गई। छात्रा घर से स्कूल पहुंची थी, जैसे ही उसने अपने बैग में किताब निकालने के लिए हाथ डाला तो उसे बैग में सांप जैसी कोई चीज नजर आई, छात्रा ने डरकर स्कूल शिक्षक को इसकी जानकारी दी। टीचर ने तत्काल छात्रा का बैग लिया और कक्षा के बाहर जाकर झटका तो उसमें से दो फीट लंबी नागिन निकली, सांप को देखकर स्कूल में हड़कंप मच गया। छात्रा की किस्मत अच्छी रही कि उसने हाथ बैग के अंदर नहीं डाला था, वरना नागिन उसे डस सकती थी और उसकी जान भी जा सकती थी।

यह भी पढ़ें - साहब, मुझे मेरी बीवी से बचाओ, नहीं तो वह मुझे मार डालेगी

बैग से नागिन को निकलने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। घटना दतिया में बड़ौनी कस्बे के शासकीय हायर सेकंडरी स्कूल में बुधवार की बताई जा रही है। इसका वीडियो गुरुवार को सामने आया। जानकारी के अनुसार कक्षा 10वीं की छात्रा उमा रजक (16) निवासी मलखान वाला बाग बुधवार को स्कूल पहुंची थी। उसने कक्षा में पढ़ने के लिए कॉपी-किताब निकालने के लिए बैग खोला तो उसे उसमें कुछ हलचल नजर आई, इसके बाद उसने बैग को और खोला तो उसे सांप नजर आया।

छात्रा सांप को देखकर डर गई और तुरंत शिक्षक विजयशंकर सोनी को बताया, टीचर ने स्कूल से दो किमी दूर जाकर बैग से सांप को निकाला और सुरक्षित स्थान पर छोड़ा। स्कूल बैग से सांप निकलने के बाद छात्रा काफी डरी है, हालांकि यह पता नहीं चल सका कि आखिर नागिन स्कूल बैग में कैसे आई। लोग स्कूल टीचर की सजगता की तारीफ कर रहे हैं। स्कूल प्राचार्य शहजाद खान ने छात्रा के बैग से नागिन निकलने की बात कही है।

यह भी पढ़ें - मदरसों में बच्चों के एक हाथ में कुरान और दूसरे हाथ में कंप्यूटर देना चाहती है सरकार : दिनेश शर्मा

यह भी पढ़ें - मध्य प्रदेश के सागर, ग्वालियर समेत इन जिलों में फिर शुरू होगा बारिश का दौर

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
1
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0