जल्द आएगा हेरा फेरी का तीसरा पार्ट !

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी एक बार फिर से दर्शकों को हंसाने आ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार 'हेरा फेरी' और 'फिर हेरा फेरी' के..

जल्द आएगा हेरा फेरी का तीसरा पार्ट !

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी एक बार फिर से दर्शकों को हंसाने आ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार 'हेरा फेरी' और 'फिर हेरा फेरी' के बाद यह तिकड़ी एक बार फिर से इस फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में नजर आयेंगी। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है । लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स ने इसपर काम शुरू कर दिया है और जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा भी की जाएगी।

यह भी पढ़ें - रक्षाबंधन का ट्रेलर रिलीज, बहनों के लिए भाई अक्षय कुमार का प्यार और त्याग देख भावुक हुए फैंस

फैंस एक बार फिर से इस तिकड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं। फिलहाल फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। इसका निर्देशन कौन करेगा इसपर भी सस्पेंस बरकरार है। लेकिन ट्विटर पर हेरा फेरी 3 ट्रेंड कर रहा है और इससे ही यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस इस फिल्म के लिए कितने बेकरार हैं।

गौरतलब है कि साल 2000 में आई 'हेरा फेरी' फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी जिसमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी ने धमाल मचा दिया था। इस फिल्म का दूसरा सीक्वल 2006 में आया था और अब इसकी तीसरी किश्त का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें - यात्रीगण ध्यान दें : जुलाई में बाँदा कानपुर रूट पर चित्रकूट एक्सप्रेस, गरीबरथ सहित यह ट्रेनें निरस्त

यह भी पढ़ें - कानपुर सेंट्रल- झाँसी के पास ट्रैक दोहरीकरण के चलते 32 ट्रेनें निरस्त, 26 सवारी गाड़ियों का रूट बदला

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2