बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की मुश्किलें बढ़ी, आजमगढ़ पुलिस को मिला एक माह का रिमांड

बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की मुश्किलें बढ़ गई है।आज हुई वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेशी में न्यायालय..

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की मुश्किलें बढ़ी, आजमगढ़ पुलिस को मिला एक माह का रिमांड
बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी

बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की मुश्किलें बढ़ गई है।आज हुई वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेशी में न्यायालय ने आजमगढ़ पुलिस को एक माह यानी 25 जून तक रिमांड देने का का फैसला किया है।एक माह के दौरान पुलिस विधायक से पूछताछ कर सकती है।

बताते चलें कि 2014 में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर माफिया मुख्तार अंसारी व उसके साथियों ने एक ठेकेदार पर जानलेवा हमला किया था जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई थी उसके बाद आजमगढ़ पुलिस के तत्कालीन पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने मुख्तार और उसके गुर्गों पर गैंगस्टर लगाया था। इधर माफिया विधायक कई महीनों से पंजाब की जेल में निरुद्ध था जिससे इस मामले की तहकीकात आगे नहीं बढ़ सकी।

यह भी पढ़ें - बेटी से अश्लील हरकत करने वाला पिता गिरफ्तार

अब पंजाब से बांदा जेल में मुख्तार अंसारी को स्थानांतरित कर दिया गया जिससे इस मामले की आगे सुनवाई शुरू हो सकी। इस बीच आज सुनवाई के दौरान उसने न्यायालय से सुविधाओं को लेकर अपना दुखड़ा रोया साथ ही उसने अपने  वैरिक में टीवी लगाने की मांग की।

इसके पहले भी विधायक ने मच्छरदानी कूलर और थेरेपी की सुविधाएं मुहैया कराने की मांग की थी। इस पर उसे मच्छरदानी और कूलर की व्यवस्था करा दी गई थी।बेड की व्यवस्था करने से जेल प्रशासन ने यह कहकर इंकार कर दिया था कि यह सुविधा जेल मैनुअल के अनुसार नहीं दी जा सकती  है।

यह भी पढ़ें - कोरोना से मृत शिक्षकों के आश्रितों को सहायक अध्यापक व लिपिक के पद पर दी जाएगी नियुक्ति

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1