महिला अपने 3 मासूम बच्चों को लेकर कुएं में कूद गई

बुन्देलखण्ड के ललितपुर जिले में घरेलू विवाद के चलते एक महिला अपने 3 मासूम बच्चों को लेकर कुएं में कूद गई..

महिला अपने 3 मासूम बच्चों को लेकर कुएं में कूद गई
फाइल फोटो

बुन्देलखण्ड के ललितपुर जिले में घरेलू विवाद के चलते एक महिला अपने 3 मासूम बच्चों को लेकर कुएं में कूद गई। इसके बाद ग्रामीणों द्वारा महिला को तो बचा लिया गया, लेकिन तीन मासूम बच्चों की कुएं में डूबकर दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें - ललितपुर से चंदेरी होते हुए अशोकनगर के लिए 102 किमी दूरी रेलमार्ग के लिए सर्वे का आदेश

घटना जखौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मुहारा ग्राम की है। पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक के अनुसार, जखौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मुहारा ग्राम निवासी 31 वर्षीय राजकुमारी मंगलवार सुबह घरेलू कलह के चलते अपने बच्चों को लेकर गांव में ही खेत पर स्थित कुएं पर पहुंची। जहां पहले उसने अपने तीन मासूम बच्चों को कुएं में फेंक दिया। बाद में खुद ने भी कुएं में छलांग लगा दी।

आसपास मौजूद ग्रामीणों ने आनन फानन में कुएं से महिला को तो बचा लिया लेकिन तीनो मासूम बच्चों की कुएं में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों बच्चों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में सफर करने वालों को बुंदेली वीरों के होंगे दर्शन, बुंदेली कला संस्कृति भी दिखाई देगी

यह भी पढ़ें - रेलवे नवीनीकरण कोच कारखाने में बुंदेलखंड के नौजवानों की भर्ती की मांग

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2