दोस्तों के साथ रात में घर से निकला युवक, सवेरे खेत के तालाब में मिली लाश

जनपद में हत्या की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अभी दो दिन पहले ही एक किसान की हत्या की गई...

दोस्तों के साथ रात में घर से निकला युवक, सवेरे खेत के तालाब में मिली लाश

बांदा, जनपद में हत्या की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अभी दो दिन पहले ही एक किसान की हत्या की गई थी। जिसकी लाश खेत में पाई गई थी। इसी कड़ी में शनिवार को सुबह बिसंडा थाना क्षेत्र के ग्राम पल्हरी में एक युवक की लाश खेत के तालाब में मिली है। यह युवक रात में अपने दोस्तों के साथ घर से निकला था। सवेरे लाश पाई गई, दोस्तों द्वारा ही हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है।

यह भी पढ़ें-बालू भरे ट्रक से अवैध वसूली करते सिपाही का वीडियो वायरल, एसपी ने किया निलंबित


बिसंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पल्हरी निवासी देवेंद्र पटेल उर्फ गोलू (25) पुत्र विकास सिंह पटेल बचपन से ही इसी गांव में रहता आ रहा है, जबकि इसका पैतृक गांव इसी थाना क्षेत्र का कैरी गांव बताया जा रहा है। शुक्रवार की रात वह अपने दो दोस्तों के साथ घर से निकला था जब वह देर रात तक नहीं लौटा तो उसके मोबाइल पर कॉल की गई। लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ था। सवेरे जब घर के लोग खेत की तरफ गए तो खेत में जगह-जगह खून पड़ा हुआ था और तालाब में उसकी लाश पड़ी थी। यह देखकर परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को तालाब से बाहर निकाला। इस बारे में मृतक के नाना यशवंत सिंह ने बताया कि शुक्रवार की शाम वह अपने 9 माह के बेटे का इलाज कराने के लिए डॉक्टर के पास ले गया था। वापस लौटने पर बच्चे को उसने मुझे सौंप दिया और उसके बाद पैदल ही चला गया था। सवेरे उसकी लाश पाई गई।

यह भी पढ़ें- उमेश पाल हत्याकांड : पत्रकार जफर अहमद ने कहा, अतीक से दूर दूर तक नहीं है वास्ता

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि आज सवेरे पल्हरी गांव में एक युवक की हत्या की जानकारी मिलने पर डॉग स्क्वाड व फील्ड यूनिट  मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया संज्ञान में आया है कि वह अपने दोस्तों के साथ आया था। दोस्तों के बीच ही किसी बात को लेकर हाथापाई हुई है। जिसमें युवक की मौत हो गई। मृतक के दोनों साथी मौके से फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है।
यह भी पढ़ें- सीएम योगी का एक और दीवाना, इसने अपने सीने पर गुदवाया है बुलडोजर बाबा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0