दोस्ती ना करने पर युवक ने युवती की बनाई अश्लील तस्वीर

आगरा में एकतरफा प्यार में युवक इस कदर पागल हुआ कि युवती के दोस्ती से इंकार करने पर उसके ऊपर उसे पाने का जुनून सवार हो गया..

दोस्ती ना करने पर युवक ने युवती की बनाई अश्लील तस्वीर
फाइल फोटो

आगरा में एकतरफा प्यार में युवक इस कदर पागल हुआ कि युवती के दोस्ती से इंकार करने पर उसके ऊपर उसे पाने का जुनून सवार हो गया। इस दौरान युवक ने युवती की अश्लील फोटो तैयार की और उसके माध्यम से उसे धमकाने लगा। जब युवती धमकी से नहीं डरी तो उसने अश्लील फोटो को युवती के पिता के व्हाट्सअप पर भेजा और इसके एवज में पांच लाख रुपये की डिमांड करने लगा।

ह भी पढ़ें - दुधमुंहे बच्चे के साथ महिला ट्रेन से कटी, दोनों की मौत

युवती को इस घटना की जानकारी हुई तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गयी। युवती के पिता ने मामले को गम्भीरता से लिया और सदर थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने साइबर सेल की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस पूंछतांछ में पकड़ा गया आरोपी इरादतनगर का रहने वाला है और उसकी शादी हो चुकी है। वह एक बच्चे का पिता भी है। उसने अपना जुर्म स्वीकार कर बताया कि जब वह 12वीं कक्षा में था तो एक कोंचिग में पढ़ने के दौरान उसे लड़की पसंद आ गयी।

उसने कई बार उस लड़की से दोस्ती करने का प्रयास किया लेकिन उसने इंकार कर दिया। इस इंकार से वह काफी दुखी था। उसने सोशल मीडिया पर फेक आईडी के माध्यम से पीड़िता के सम्पर्क में आने का प्रयास किया।

ह भी पढ़ें - बाँदा : जमीन में गड़े धन पाने की लालसा में मासूम बच्चे की हत्या, मां बेटी सहित तीन गिरफ्तार

जब वह सभी प्रयासों में विफल हो गया तो उसने सोशल मीडिया से युवती के फोटो निकाले और उन फोटो की मॉर्फिंग कर अश्लील फोटो बनाये, फिर उन फोटो के माध्यम से बदनाम कर दोस्ती का दबाव बनाने लगा। इसके बाद भी युवती नहीं टूटी तो उसने वह सभी अश्लील फोटो पीड़िता के पिता को भेज दिए और पांच लाख की मांग करने लगा।

पीड़िता के पिता ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया। आरोपी को पकड़ने के लिए साइबर सेल की सहायता ली गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। उसका मोबाइल भी जब्त किया गया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपित एकतरफा प्यार में पागल होकर उसने युवती को बदनाम करने की कोशिश की है। इस घटना से युवती दहशत में है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में कार्यवाही की जा रही है, इस सम्बंध में जल्द ही सभी बातों का खुलासा किया जायेगा।

ह भी पढ़ें - इलाज के बहाने तांत्रिकों ने किया नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1