दूसरी शादी करने जा रहा था युवक, पहली पत्नी ने पहुंचकर काटा हंगामा

दिल्ली का रहने वाला एक युवक अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बगैर ही दूसरी शादी करने जा रहा था। इसकी जानकारी जब पहली पत्नी को हुई...

दूसरी शादी करने जा रहा था युवक, पहली पत्नी ने पहुंचकर काटा हंगामा

जालौन, 

एसडीएम की चेतावनी पर बिना दुल्हन के लौट गई बारात

दिल्ली का रहने वाला एक युवक अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बगैर ही दूसरी शादी करने जा रहा था। इसकी जानकारी जब पहली पत्नी को हुई तो उसने हंगामा काटा और कोतवाली में इसकी शिकायत की। मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीएम ने शादी रुकवा दी।

यह भी पढ़ें -मुख्तार अंसारी की सुरक्षा को लेकर, कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने कही ये बड़ी बात

नगर के मोहल्ला आजाद नगर निवासी प्रभुदयाल प्रजापति ने अपनी पुत्री का विवाह आगरा के रहने वाले पंकज से तय किया था। शुक्रवार को बारात पहुंची। शादी को लेकर सारी रस्में चल रही थी और विवाह में आए बाराती भोजन कर रहे थे। तभी दिल्ली के रहने वाले रामशरण अपनी पत्नी और बेटी के साथ वहां पहुंचे और पंकज के शादीशुदा होने की जानकारी दी। इसके बाद वे कोतवाली थाने पहुंचे, जहां एसडीएम अंगद यादव, सीओ रामसिंह, कोतवाल नगेन्द्र पाठक को उन्होंने अपनी व्यथा बयां की।



रामशरण प्रजापति के अनुसार तीन साल पूर्व दो मार्च 2020 में उनकी पुत्री प्रीति का विवाह पंकज से हुआ था लेकिन अब उनका तलाक का मुकदमा अदालत में विचाराधीन है। जिसका निर्णय अभी नहीं हुआ है इसलिए पंकज का दूसरा विवाह रोका जाए। एसडीएम अंगद यादव ने बताया कि दोनों पक्षों को बुलाकर बता दिया गया है एक पत्नी के रहते दूसरा विवाह गैरकानूनी है। जब तक मुकदमे का निस्तारण नहीं हो जाता तब तक दूसरा विवाह करना जायाज नहीं है। एसडीएम के कानून समझाने पर लड़की के पिता भी समझ गए और उन्होंने पुत्री का विवाह न करने का निर्णय लिया। इसके बाद बारात वापस लौट गई।

यह भी पढ़ें - बांदा में भी दिखा गुजरात के चक्रवात बिपरजॉय का असर, 8 घंटे मूसलाधार बारिश

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1