नाबालिग के साथ दूसरी शादी रचाने जा रहा था युवक, तभी पहली पत्नी मंडप में जा धमकी 

शादी के 15 साल बाद भी संतान नहीं होने पर पति नाबालिग के साथ फेरे लेने जा रहा था। पत्नी को पता चला तो वह...

नाबालिग के साथ दूसरी शादी रचाने जा रहा था युवक, तभी पहली पत्नी मंडप में जा धमकी 

बांदा, शादी के 15 साल बाद भी संतान नहीं होने पर पति नाबालिग के साथ फेरे लेने जा रहा था। पत्नी को पता चला तो वह पुलिस को लेकर मंडप में जा धमकी। इस पर दूल्हा बने पति की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई। इससे हंगामा होने लगा। पुलिस ने शादी रुकवाकर दोनों पक्षों को समझाकर शांत किया। इसके बाद दूल्हा बरात लेकर लौट गया।

यह भी पढ़ें- बांदाः इस दामाद ने हद कर दी, अपनी सास को भी नही छोडा

मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश पहाड़ी खेड़ा के इटवा गांव निवासी नत्थू की शादी 15 वर्ष पूर्व धर्मपुर मध्य प्रदेश निवासी विट्टी के साथ संपन्न हुई थी। शादी के इतने वर्ष बीत जाने के बाद भी कोई संतान पैदा नहीं हुई । अंततः युवक विवाहिता पत्नी के बिना सहमति के कोतवाली अंतर्गत ग्राम मोतियारी में चुन्नी यादव की नाबालिग पुत्री के साथ शादी कर रहा था और 14 मई को बारात लेकर गांव पहुंच गया। बारात का स्वागत सत्कार  के बाद वैवाहिक कार्यक्रम शुरू होने जा रहे थे।

यह भी पढ़ें- अडानी ग्रुप की कम्पनी में KCNIT Pvt.I.T.I. के 32 छात्र छात्राओं का चयन 

इतने में पूर्व विवाहिता युवती पुलिस को लेकर मौके पर पहुंच गई और शादी रुकवा दी।  उधर कोतवाली एसआई अजय पटेल ने बताया कि विवाहिता का 14 वर्ष पूर्व विवाद का निर्णय हो चुका था। हालांकि पुलिस शादी रुकवा कर दोनों पक्षों को कोतवाली ले गई जहां पूछताछ की है।एसआई अजय पटेल ने बताया कि विवाहिता महिला द्वारा तहरीर नहीं मिली, तहरीर मिलते ही अगली कार्रवाई की जाएगी।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0