बाँदा : घर की दीवार फांद कर पहुंचे युवक ने सो रही गूंगी लड़की को बनाना चाहा हवस का शिकार

बोलने में असमर्थ एक गूंगी लड़की जब अपने घर में सो रही थी। तभी दीवार फांद कर एक युवक लडकी के कमरे में पहुंचा और उसे हवस का..

बाँदा : घर की दीवार फांद कर पहुंचे युवक ने सो रही गूंगी लड़की को बनाना चाहा हवस का शिकार
फाइल फोटो

बोलने में असमर्थ एक गूंगी लड़की जब अपने घर में सो रही थी। तभी दीवार फांद कर एक युवक लडकी के कमरे में पहुंचा और उसे हवस का शिकार बनाने की कोशिश की, लेकिन लड़की ने अस्मत लूटने आए युवक का डटकर मुकाबला किया। जिससे घर का सामान गिरने से शोर सुनकर माता-पिता जाग गए और शोर मचा कर पड़ोसी युवक को बुला लिया जिसकी मदद से घर में घुसे युवक को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें - बांदा में ऑनर किलिंग का मामला पिता व भाई निकले 17 वर्षीय किशोरी के हत्यारे

मामला अतर्रा थाना क्षेत्र के पचोखर गांव में गांव का है। इसी गांव में पीड़ित परिवार रहता है। पीड़िता के पिता ने बताया कि शुक्रवार की रात को मेरी बेटी अलग कमरे में सो रही थी और हम पति पत्नी अलग कमरे में सो रहे थे। इसी बीच गांव का ही एक युवक घर की दीवार फांद कर लड़की के कमरे में पहुंच गया और बुरी नियत से पकड़ कर उसे हवस का शिकार बनाना चाहा, लेकिन लड़की ने युवक का विरोध किया। इस पर हाथापाई हुई जिससे घर का सामान टूटने से आवाज भी हुई।

जिसे सुनकर मेरी नींद खुल गई। मैंने देखा युवक बेटी से जबरदस्ती कर रहा था, तभी मैंने शोर मचाया और तब पड़ोस का एक युवक आ गया जिसकी मदद से युवक को पकड़ लिया गया और उसके बाद डायल 112 पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके में पहुंचकर युवक को कब्जे में लेकर थाने ले गई। पीड़िता के पिता ने बताया कि दोषी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराऊंगा। वहीं थानाध्यक्ष अतर्रा का कहना है कि अभी तक पीड़ित परिवार की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई।  इस वजह से इस मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया, लेकिन आरोपी युवक पुलिस के कब्जे में है।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : हत्या मामले में दो भाइयों को 10 वर्ष का कठोर कारावास

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड को मिली बड़ी सौगात : यहाँ दो और रैक प्वाइंट बनेंगे, खजुराहो बनेगा वर्ल्ड क्लास स्टेशन

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2