एटीएम से पैसे निकालने गया युवक अचानक करंट की चपेट में आया

बांदा जिले में एटीएम से पैसे निकालने गया एक युवक अचानक करंट की चपेट में आ गया। उसी समय अचानक लाइट ट्रिप हो गई और उसकी जान बच गई..

एटीएम से पैसे निकालने गया युवक अचानक करंट की चपेट में आया

बांदा जिले में एटीएम से पैसे निकालने गया एक युवक अचानक करंट की चपेट में आ गया। उसी समय अचानक लाइट ट्रिप हो गई और उसकी जान बच गई। हालत बिगड़ने पर युवक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां इलाज के बाद ठीक हो गया। खबर है कि शहर के महाराणा प्रताप चौराहे पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में देहात कोतवाली क्षेत्र के पिपरी गांव का रहने वाला रवि सिंह नाम का युवक पैसे निकालने के लिए गया हुआ था।

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश में 28 जुलाई के बाद से बारिश और रफ्तार पकड़ेगी

जैसे ही रवि ने एटीएम का दरवाजा खोलना चाहा तो एटीएम के दरवाजे में उतरे करंट की चपेट में वह आ गया। गनीमत रही कि उसी समय अचानक लाइट ट्रिप हो जाने के चलते वह करंट से बच गया। करंट की चपेट में आने से वह बेहोश हो गया।

इसके बाद वहां पर मौजूद लोग युवक को ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे और भर्ती कराया और परिजनों को जानकारी दी। फिलहाल घटना के संबंध में यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि आखिर एटीएम के दरवाजे में करंट कैसे आया लेकिन आशंका जताई जा रही है कि बारिश की नमी के चलते एटीएम के दरवाजे में करंट उतर हो। इसी के चलते युवक करंट की चपेट में आ गया।

यह भी पढ़ें - बाँदा : आफत बनी बारिश, आकाशीय बिजली गिरने से मां बेटे सहित चार की मौत, तीन झुलसे

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पहली बारिश भी नही झेल पाया, गुणवत्ता पर उठे सवाल

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2