किशोरी से युवक ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर कुएं में फेंका

छतरपुर के बमीठा थाना क्षेत्र के अंतर्गत रविवार को सिरफिरे ने 16 वर्षीय किशोरी से पहले मारपीट की बाद में गला दबाकर मारने का प्रयास..

किशोरी से युवक ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर कुएं में फेंका
फाइल फोटो

छतरपुर के बमीठा थाना क्षेत्र के अंतर्गत रविवार को सिरफिरे ने 16 वर्षीय किशोरी से पहले मारपीट की बाद में गला दबाकर मारने का प्रयास कर उसे कुएं में फेंक दिया। ग्रामीणों ने उसे कुएं से निकाला।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट में ताबड़तोड़ 8 राउंड फायरिंग से, गांव में दहशत का माहौल

जानकारी के अनुसार किशोरी से गांव का एक 18 वर्षीय युवक हल्के पटेल एक तरफा प्यार करता था। जबकि किशोरी उसकी ओर ध्यान ही नहीं देती थी। सोमवार को उसे उस समय मौका मिल गया जब खेत में किशोरी अकेले काम कर रही थी। हल्के ने उसे पहले इशारा करके उसे अपने पास बुलाना चाहा, जब किशोरी ने आने से साफ मना कर दिया तो हल्के का गुस्सा भड़क उठा।

उसने खेत में ही किशोरी को पकड़कर उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दी। इसी दौरान उसका गला दबाकर मारने का प्रयास किया, किशोरी के विरोध करने पर जब वह गला नहीं दबा पाया तो पास के एक कुएं में उसे धक्का देकर गिराया और मौके से भाग गया। कुएं से किशोरी के चीखने-चिल्लाने की आवाजें सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने इस घटना की सूचना 100 डायल पुलिस और बमीठा थाने में दी।

यह भी पढ़ें - जब 16 साल का लड़का आंतक का पर्याय बन गया और फिर मारा गया

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0