यूपी के इस जिले के युवा की अनोखी ही दीवानगी है, सीने पर गुदवाया है बुलडोजर बाबा

बुलडोजर बाबा के प्रति यूपी के इस जिले के युवा की अनोखी ही दीवानगी है, जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे। उत्तर प्रदेश...

यूपी के इस जिले के युवा की अनोखी ही दीवानगी है, सीने पर गुदवाया है बुलडोजर बाबा

बुलडोजर बाबा के प्रति यूपी के इस जिले के युवा की अनोखी ही दीवानगी है, जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे। उत्तर प्रदेश में योगी का बुलडोजर अब एक बार फिर गरीब युवाओं में धूम मचाए है। माफियाओं के ठिकानों पर बुलडोजर गरजने से यहां हमीरपुर में एक युवक ने बड़ा कदम उठाया है। उसने अपने सीने में ही बुलडोजर बाबा का नाम का टैटू करा लिया है। उसने कहा कि योगी जैसा सीएम आज तक कोई नहीं हुआ है। इसीलिए योगी आदित्यनाथ को अपने सीने में बसाया है।

यह भी पढ़ें- बालू भरे ट्रक से अवैध वसूली करते सिपाही का वीडियो वायरल, एसपी ने किया निलंबित

हमीरपुर शहर के नौबस्ता मुहाल निवासी विशाल कुमार बहुत ही गरीब घराने से है। यह युवक अपने भरण पोषण के लिए कबाड़ एकत्र करता है। इसी से उसके घर का खर्च भी चलता है। हाल में ही प्रयागराज की दुस्साहसिक घटना के बाद जिस तरह से योगी आदित्यनाथ ने माफियाओं को मिट्टी में मिलाने का एलान किया है उसे लेकर इस युवक में भी बड़ी खुशी देखी जा रही है।

यह भी पढ़ें- उमेश पाल हत्याकांड : पत्रकार जफर अहमद ने कहा, अतीक से दूर दूर तक नहीं है वास्ता

बुलडोजर का नाम सुनते ही उत्तर प्रदेश के माफियों में डर पैदा हो जाता है। अब यह बुलडोजर राज्य तक सीमित नहीं है, बल्कि इसका चर्चा पूरे देशभर में हो रहे हैं। बुलडोजर का नाम इतना चर्चित हुआ कि लोग उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बुलडोजर बाबा बुलाने लगे। मुख्यमंत्री को भी नया नाम मिल गया। अब इस बुलडोजर का इतना क्रेज हो गया है कि लोग इसे शादियों में तोहफे में दे रहे हैं और यहीं नहीं शादियों में दूल्हे कार से जाने के बजाय बुलडोजर से जा रहे हैं। यही नहीं, लोग टैटू तक बनवा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- बांदाः आजादी के बाद भी इन गांवो में पैदल चलने वालों को सड़क तक नसीब नहीं

हमीरपुर जिले में बाबा के बुलडोजर को लेकर युवाओं में कुछ ऐसी ही दीवानगी देखने को मिल रही है। उन्हें देख आप भी अचरज में पड़ जाएंगे। बीते दिनों प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के आरोपियों और संरक्षण दाताओं के ऊपर गरजे बुलडोजर से एक बार फिर से चर्चा तेज हो गई है। हालांकि इससे हमीरपुर में बुलडोजर की एक और कहानी प्रदेश में चर्चित हुई थी, जहां किसी दूल्हे को ससुर ने उसे रोजगार के लिए बुलडोजर भेंट किया था

अब बुलडोजर बाबा का एक और फैन मिला है। यह है शहर के नौबस्ता मोहल्ला निवासी विशाल जिसने अपने हाथ और पैर में नहीं, बल्कि अपने सीने पर बुलडोजर बाबा का टैटू गुदवा कर अपनी दीवानगी का इजहार किया है।

यह भी पढ़ें - सब्जी की खेती में इस किसान ने कर दिया कमाल, एक साथ जीते 5 अवार्ड

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1