कोई है... जिसकी विधा है टॉप की, उसे चिंता है आपकी

सेवा ही संगठन है कार्यक्रम के अंतर्गत भाजपा द्वारा जरूरतमंद व्यक्तियों के अलावा कोरोना संक्रमित मरीजों की हर संभव मदद की जा रही है..

कोई है... जिसकी विधा है टॉप की, उसे चिंता है आपकी
कोरोना नियंत्रण किट

सेवा ही संगठन है कार्यक्रम के अंतर्गत भाजपा द्वारा जरूरतमंद व्यक्तियों के अलावा कोरोना संक्रमित मरीजों की हर संभव मदद की जा रही है। इसी कड़ी में सदर विधायक प्रकाश द्बिवेदी एवं सांसद बांदा चित्रकूट आरके सिंह पटेल ने बुधवार को मेडिकल कॉलेज में भर्ती 70 कोरोना संंक्रमित मरीजों के तीमारदारों कोरोना नियंत्रण किट का वितरण किया।

इस मौके पर उन्होंने बताया कि मरीजों को कोरोना से बचाव के लिए कोरोना नियंत्रण किट में भाप मशीन, आयुर्वेदिक काढ़ा ,एलोपैथिक दवाओं की किट, एन 95 मास्क एवं सैनिटाइजर की बोतल रखी गई है। इसी कार्यक्रम के तहत विधायक द्वारा पत्रकारों भी इस किट का वितरण किया गया।

यह भी पढ़ें - कोरोना काल मे मजदूरों को तेंदू पत्ता बना रोजगार का सहारा

इस मौके पर पत्रकारों को किट देते हुए उन्होंने कहा कि इस महामारी के दौरान में जिस प्रकार से पत्रकार साथियों ने बिना अपने जीवन की परवाह किए हुए लोगों के जीवन को बचाने के लिए तथा उन तक सच्ची एवं स्पष्ट खबरें पहुंचाने के लिए प्रयास किया है वह सराहनीय है।

उन्होंने बताया कि सेवा ही संगठन कार्यक्रम के अंतर्गत जहां विगत 1 सप्ताह से लगातार बांदा सदर विधानसभा क्षेत्र के नगरी व ग्रामीण क्षेत्रों में सैनिटाइजेशन का कार्यक्रम चलाया जा रहा है। अगले चरण में होम आइसोलेशन में रह रहे तो कोरोना पाजिटिव मरीजों को घर-घर यह कोरोना नियंत्रण किट वितरित की जाएगी। मेडिकल कॉलेज में कार्यक्रम के दौरान नगर भाजपा अध्यक्ष राकेश गुप्ता दद्दू ,शक्ति सिंह तोमर ,रजत सेठ,सुरेश तिवारी अर्जुन आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर: तीन ट्रक चालकों से बदमाशों ने लूटे 82 हजार रुपये

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2