उप्र : गोरखपुर से बनारस जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस में बम की सूचना से मची खलबली

मऊ रेलवे जंक्शन पर आज उस वक्त हड़कंप पहुंच गया जब कंट्रोल रूम को एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर सूचना दी कि इंटरसिटी ट्रेन..

उप्र : गोरखपुर से बनारस जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस में बम की सूचना से मची खलबली
फाइल फोटो

मऊ,

मऊ रेलवे जंक्शन पर आज उस वक्त हड़कंप पहुंच गया जब कंट्रोल रूम को एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर सूचना दी कि इंटरसिटी ट्रेन में बम रखा गया है, जिसके बाद मामले की सूचना मिलते ही आरपीएफ, जीआरपी सहित सीओ सिटी धनंजय मिश्रा सहित शहर कोतवाल पुलिस बल के साथ स्टेशन पर पहुंच गए।

पुलिस बल ने इंटरसिटी ट्रेन में चेकिंग किया। इस दौरान एक बोगी में एक युवक गैस सिलेंडर पाइप लेकर जा रहा था, जिसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - कोरोना विस्फोट : 24 घंटे में तीन लाख 17 हजार से ज्यादा नए मरीज

इस मामले में सीओ सिटी धनंजय मिश्रा ने बताया कि कंट्रोल रूम में सूचना मिली कि गोरखपुर से बनारस जा रही ट्रेन में बम रखा गया है। इस सूचना को गंभीरता से लिया गया और आरपीएफ, जीआरपी पुलिस सहित शहर कोतवाल सहित भारी संख्या में पुलिस बल रेलवे स्टेशन में पहुंचकर इंटरसिटी ट्रेन में चेकिंग की गई।

जांच में एक बोगी में एक युवक के पास पाइप और सिलेंडर मिला है। उस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। सीओ ने बताया कि युवक का नाम अमित कुमार सिंह है जो गोरखपुर से बनारस जा रहा था और उसके पास से पाइप और गैस सिलेंडर बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ें - गंगा सतलज एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनें रद्द, यात्रियों की बढ़ीं दिक्कतें

यह भी पढ़ें - कानपुर चित्रकूट धाम इंटरसिटी एक्सप्रेस फिर से पटरी पर दौड़ेगी, देखिये यहाँ

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1