जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए इन प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया

जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए शनिवार को कड़ी सुरक्षा के बीच कलेक्ट्रेट में तीन प्रत्याशियों द्वारा नामांकन पत्र दाखिल किए..

जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए इन प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया
बाँदा पुलिस

जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए शनिवार को कड़ी सुरक्षा के बीच कलेक्ट्रेट में तीन प्रत्याशियों द्वारा नामांकन पत्र दाखिल किए। इनमें सपा की रजनी यादव, भाजपा के सुनील पटेल और सपा की ओर से अरुण पटेल ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

यह भी पढ़ें - नशे को अपनी जिंदगी से दूर करें और नशे के कारोबार को खत्म करने में सहयोग दें : एसपी

नामांकन को देखते हुए प्रशासन द्वारा सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। कलेक्ट्रेट के मुख्य गेटों पर एक दिन पहले ही वेरीकटिंग कर दी गई थी। जहां सुबह से ही पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया था।साथ ही रूट को भी डायवर्ट किया गया था ताकि नामांकन स्थल तक कोई वाहन न आने पाए।

जिला पंचायत अध्यक्ष पद

इसी तरह पुलिस अधीक्षक कार्यालय के प्रवेश द्वार के पास एक बैरियर लगाया गया था, दूसरा जिला सूचना कार्यालय के पास और तीसरा संकट मोचन मंदिर के समीप हारपर क्लब मोड़ पर बैरियर लगाया गया।

यह भी पढ़ें - लखनऊ से चलने वाली इन सभी स्पेशल ट्रेनों का विस्तार अक्टूबर तक

इन तीनों में कार्यपालक मजिस्ट्रेट भी तैनात किए गए थे। नामांकन स्थल तक केवल दो लोगों को जाने की अनुमति थी इनमें प्रत्याशी के अलावा प्रस्तावक और अनुमोदक शामिल थे। निर्धारित समय के अंदर समाजवादी पार्टी की रजनी यादव, बहुजन समाज पार्टी के अरुण पटेल और भाजपा के सुनील पटेल की ओर से नामांकन पत्र दाखिल किए गए।

उपजिला निर्वाचन अधिकारी पंचायत पर जिलाधिकारी संतोष बहादुर सिंह ने बताया कि नामांकन के बाद आज ही नामांकन पत्रों की जांच होगी। जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए उम्मीदवारी वापसी 29 जून को होगी। पूर्वाह्न 11 से अपराह्न तीन बजे तक उम्मीदवारी वापस लेने का समय रखा गया है। तीन जुलाई को पूर्वाह्न 11 से अपराह्न तीन बजे तक मतदान व उसी दिन इसके बाद वोटों की गिनती होगी।

यह भी पढ़ें - जल संरक्षण को बढावा देने को, चित्रकूट धाम मण्डल में इस वर्ष सात हजार तालाब खोदे जायेंगे

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1