बारात में शामिल होने जा रहें इन तीन दोस्तों की, एक साथ सडक हादसे में दर्दनाक मौत

छतरपुर जिले में रात को एक बाइक पर सवार होकर शादी समारोह में जा रहे तीन युवक सड़क दुर्घटना में मारे गए। रात के वक्त किसी गलत साइड से जा रहे अज्ञात वाहन ने बाइक को ..

बारात में शामिल होने जा रहें इन तीन दोस्तों की, एक साथ सडक हादसे में दर्दनाक मौत

छतरपुर जिले में रात को एक बाइक पर सवार होकर शादी समारोह में जा रहे तीन युवक सड़क दुर्घटना में मारे गए। रात के वक्त किसी गलत साइड से जा रहे अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मारी है। टक्कर इतनी भीषण थी कि तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। तीनों के शव जिला अस्पताल लाए गए। गुरुवार को पोस्टमॉर्टम के बाद युवकों का शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़े:,जानिये वजहबेटियों की मौत के बाद पिता ने भी फंदा लगाकर जान दे दी जान


प्राप्त जानकारी के मुताबिक खजुराहो के बेनीगंज मोहल्ला निवासी अनिल पटेल, नरेश पटेल और सुनील लखेरा एक ही बाइक पर सवार होकर सिविल लाइन थाना छतरपुर अंतर्गत आने वाले ग्राम बूढ़ा एक बरात में शामिल होने के लिए जा रहे थे। फोरलेन पर बृजपुरा ओवरब्रिज से नीचे उतरे समय किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। बाइक सही दिशा में जा रही थी लेकिन टक्कर मारने वाला वाहन गलत साइड से चला रहा था। इस कारण यह घटना हुई। 

यह भी पढ़े :बेटी की उठनी थी डोली, उठ गई अर्थी, शहनाई की जगह सुनाई दे रही थी सिसकियां

घटना के बाद टक्कर मारने वाला वाहन मौके से भाग गया। बाईक पर सवार अनिल, नरेश और सुनील की मौके पर ही मौत हो गई। कुछ राहगीरों ने एंबुलेंस और पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मृतकों के शव जिला अस्पताल लाए गए, साथ ही उनके परिजनों को सूचना दी गई। गुरुवार को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम किए जाने के बाद मृतकों के शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं।
यह भी पढ़े :ट्रक ने बस को टक्‍कर मारी, महिला यात्री समेत 3 की मौत, 42 यात्री घायल



What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0