चोरों ने तीन ट्रकों को चुराया, लेकिन ट्रक ले नही जा पाये,जानिये वजह

दमोह में बस स्टैंड के पास से चोरों ने तीन ट्रक चोरी कर लिए। गनीमत ये रही कि ट्रक मालिकों की किस्मत अच्छी थी क्योकि एक ट्रक बंद हो गया और दूसरा हैंड पंप से टकरा गया। चोर तीनों...

चोरों ने तीन ट्रकों को चुराया, लेकिन ट्रक ले नही जा पाये,जानिये वजह

दमोह में बस स्टैंड के पास से चोरों ने तीन ट्रक चोरी कर लिए। गनीमत ये रही कि ट्रक मालिकों की किस्मत अच्छी थी क्योकि एक ट्रक बंद हो गया और दूसरा हैंड पंप से टकरा गया। चोर तीनों ट्रक शहर के अंदर ही छोड़ कर भाग गए। 

यह भी पढ़े:महोबा को नए साल में बड़ी सौगातः 200 बेड का अस्पताल व ट्रामा सेंटर बनेगा

दरअसल रविवार की रात दमोह बस स्टैंड गायत्री गेट के समीप रात्रि में खड़े होने वाले तीन ट्रक चोरी हो गए। गायत्री गेट के समीप परिवहन करने वाले मिनी ट्रक खड़े होते हैं। इस संबंध में ट्रक मालिक घनश्याम चौरसिया, रज्जू शर्मा एवं सत्तू भाईजान ने बताया कि वह प्रतिदिन की भांति अपने मिनी ट्रकों को यहां पर खड़े करके जाते हैं। सुबह पता लगा कि उनके ट्रक चोरी हो गए और अलग-अलग स्थान पर खड़े हैं। जब वह पहुंचे तो जानकारी मिली कि एक ट्रक कुछ दूर बंद हो गया, दूसरा ट्रक उत्कृष्ट विद्यालय के समीप हैंड पंप से टकराकर फंस गया। इसके बाद तीसरा ट्रक को बस स्टैंड पर छोड़ अज्ञात चोर तीनों ट्रकों को छोड़कर फरार हो गए। 

यह भी पढ़े:बांदाः शहर में मंगलवार को 12 किलोमीटर लंबी मानव शृंखला बनाई जाएगी

ट्रक मालिकों की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने आवेदन लेकर जांच प्रारंभ कर दी है। अभी तक इस मामले में किसी भी प्रकार की कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। बताया गया है कि 6 से 7 लोग इन ट्रकों को चुराकर भाग रहे थे। पुलिस के सीसीटीवी कैमरों की मदद से ही चोर पकड़े जा सकते हैं।
यह भी पढ़े:रामोत्सव संग बुंदेलखंड गौरव महोत्सव का चढ़ेगा रंग

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0