बांदा : चोरों ने बनाया मंदिर को निशाना, देवी मंदिर के 4 पीतल के घंटे चोरी

बांदा शहर में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद हैं। जो मौका देखते ही कहीं भी हाथ साफ कर देते हैं। अब तो उन्होंने मंदिरों को निशाना बनाना शुरू..

बांदा : चोरों ने बनाया मंदिर को निशाना, देवी मंदिर के 4 पीतल के घंटे चोरी

बांदा शहर में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद हैं। जो मौका देखते ही कहीं भी हाथ साफ कर देते हैं। अब तो उन्होंने मंदिरों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। मंगलवार की रात चोरों ने शहर कोतवाली अंतर्गत सुतरखाना मोहल्ले में चौसड जोगनी देवी मंदिर मे लगे पीतल के 4 घंटे कटर से काटकर चोरी कर ले गए हैं।  इस बारे में मंदिर के पुजारी फुल्लू बाबा ने बताया कि मंदिर में 26 किलो, साढ़े 12 किलो और 5 व 6किलो बजन के 4 घंटे कटर से काटकर चोर चोरी कर ले गए हैं।

घटना की जानकारी कालू कुआं पुलिस चौकी को दे दी गई है। पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की है, साथ ही अज्ञात चोरों की तलाश में पुलिस सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है लेकिन अभी तक चोरों का पता नहीं लग पाया है। इसी तरह इसी मोहल्ले के छोटेलाल राजपूत ने बताया कि इसके पहले भी इस मंदिर से चोरी हो चुकी है। चोर देवी मां का सोने का हार चोरी करके ले गए थे। जिसका आज तक पुलिस ने खुलासा नहीं किया है। आज हुईं चोरी से श्रद्धालुओं में आक्रोश व्याप्त है।मोहल्ले के लोगों ने जल्दी ही चोरी का खुलासा करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें - झाँसी : बोले सीओ सिटी, छात्रा की आरोपित से थी पहले से दोस्ती, होती थी फोन पर बात

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में सफर करने वालों को बुंदेली वीरों के होंगे दर्शन, बुंदेली कला संस्कृति भी दिखाई देगी

यह भी पढ़ें - रेलवे नवीनीकरण कोच कारखाने में बुंदेलखंड के नौजवानों की भर्ती की मांग

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2